Bigg Boss 13: शहनाज गिल और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच हुई जबरदस्त हाथापाई, सांप सीढ़ी के खेल में हुआ ये

Bigg Boss 13 Day 25: सलमान खान के शो बिग बॉस 13 के घर में सांप सीढ़ी का टास्क में हुआ जमकर वबाल, जिसके बाद घरवालों के बीच हुई भयंकर हाथापाई। जानिए बुधवार को दिखाए गए एपिसोड में क्या-क्या हुआ?

  |     |     |     |   Updated 

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बुधवार को दिखाए गए एपिसोड में काफी कुछ होता हुआ देखा गया। बिग बॉस में मिले टास्क को जीतने के लिए कंटेस्टेंट सारी हदें पार करते हुए नजर आएं। आइए आपको बताते हैं कि बुधवार के दिन बिग बॉस के घर में मिले सांप सीढ़ी के टास्क को घरवालों ने किसे और किस तरह से खेला। घर में सुबह की शुरुआत ‘नागिन डांस नचना’ के गाने के साथ होती है। इसके बाद शेफाली का टास्क पढ़ कर सुनाती हैं। बिग बॉस ने सभी नॉमिनेटेट प्रतियोगियों को सांप-सीढ़ी टास्क दिया है। इस खेल में जो जीतेगा इस हफ्ते उसकी नॉमिनेशन सुरक्षित हो जाएगी। इस टास्क में सभी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट को मिट्टी की सीढ़ी बनानी होगी। जो पहले सीढ़ी बनाएगा वह सुरक्षित हो जाएगा।

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) सिद्धार्थ के साथ मस्ती करती हुई नजर आती हैं। वह उनके काले होठों को लाल करने के लिए लिपिस्टिक लगाने वाली होती है, लेकिन उनका दांव उलटा पड़ जाता है। सिद्धार्थ शहनाज के होठों को लिपिस्टिक से रंग देता है। इसके बाद वह सिद्धार्थ से परेशान न करने की दुहाई देती हैं। सांप सीढ़ी के टास्क में सभी कंटेस्टेंट सीढ़ी बनाते हुए नजर आते हैं। तभी पारस छाबड़ा गुस्से में आकर सिद्धार्थ शुक्ला पर मिट्टी गिरा देते हैं, इससे सिद्धार्थ शुक्ला गुस्सा होकर एक दूसरे की सीढ़ी बिगाड़ने लगते हैं। इससे माहौल ज्यादा खराब हो जाता है और दोनों एक दूसरे से भिड़ जाते हैं। दोनों एक दूसरे पर चिल्लाने लगते हैं।

सांप सीढ़ी के टास्क शुरू होते ही महायुद्ध छिड़ गया। सिद्धार्थ शुक्ला इतना ज्यादा गुस्सा हो जाते हैं और किसी की नहीं सुनते और हर किसी से लड़ाई करने लगते हैं। टास्क के दौरान सब चिल्ला रहे होते हैं तभी अचानक शहनाज और देवोलीना आपस में हाथापाई पर उतर आती हैं। हालात एक और भी खराब होते हुए दिखाई देते हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply