Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: सलमान खान ने बजाई इन कंटेस्टेंट की बैंड, बेघर होने से बचे ये घरवाले

बिग बॉस 13 के 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने घरवालों को एक-एक करके जहां कटघरे में खड़ा किया। वहीं घर के सदस्यों एक बार फिर घर से कोई दो सदस्य बाहर होने वाले हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के वीकेंड का वार (Weekend ka Vaar) में इस वक्त काफी कुछ हुआ। बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) इस बार शो में पहुंची। शो के दौरान सभी कंटेस्टेंट के साथ उन्होंने जमकर मस्ती मजाक किया। इतना ही नहीं हर वीकेंड की तरह इस बार भी सलमान खान ने कई घरवालों की क्लास लगाई। सलमान ने घरवालों को बताया कि किसने ज्यादा गलतियां की हैं पारस ने या सिद्धार्थ शुक्ला ने।

सलमान खान (Salman Khan) घरवालों से बात करते हुए कहते है कि इस बार का सीजन कुछ ज्यादा ही तेजी से आगे बढ़ रहा है। जो झगड़े 7वें- 8वें हफ्ते में हुआ करते थे वो अभी से ही शुरु हो चुके हैं। घर दो ग्रुप में बांट चुका है एक शुक्ला ग्रुप और एक पारस ग्रुप। इतना ही नहीं सलमान खान कहते है कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच दुश्मनी देखने को मिल रही है और इस आगे बढ़ाने का काम पारस कर रहे हैं। सलमान खान टीवी के जरिए घरवालों से बात करते हुए नजर आएं। वह उन्हें बताते हैं कि आज घर से दो लोग बेघर होंगे, एक लड़का और एक लड़की।

इसके बाद लिविंग रूम में एक कटघरा बनाया गया, जिसमें सबसे पहले आरती सिद्धार्थ डे पर कल के टास्क में हुई बदतमीजी की शिकायत करती हैं। सिद्धार्थ कटघरे में जाकर कहते हैं कि उन्होंने जो कुछ भी कहा उसका उन्हें अफसोस है। वह माफी मांगते हैं। इसके बाद रश्मि सिद्धार्थ शुक्ला पर बदतमीजी का आरोप लगाती हैं। इसके बाद और सदस्य भी कहते हैं कि वह बदतमीज हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , , , ,

Leave a Reply