Bigg Boss 13: कोइना मित्रा ने किया एक्स बॉयफ्रेंड की हरकतों का खुलासा, सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि देसाई बने दोस्त

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के छठे दिन में काफी सारा ड्रामा देखने को मिला। जहां घर में लड़ाई का मौहाल बना रह था तो वहीं कोई दोस्ती का हाथ बढ़ा रहा है। वहीं अब लड़कियों ने अपनी पॉवर यूज करके लड़कों को नॉमिनेट किया।

Author   |     |     |     |   Updated 

29 सिंतबर से शुरु होने वाले बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में छठे दिन की शुरुआत थोड़ी सी तो लिफ्ट करा दे गाने से हुई। वहीं किचन में अबू मलिक ने पारस छाबड़ा, रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ कल रद्द हुए क्वीन वाले टास्क पर बात करते नजर आए। वहीं क्वीन ना बन पाने की वजह से देवोलीना शेफाली को खरी खोटी सुनती हुई दिखाई दी। एक तरफ जहां देवोलिना क्वीन वाले टास्क के लिए शेफाली पर भड़की हुई हैं वहीं दूसरी ओर शेफाली-सिद्धार्थ और अबू मलिक से शिकायत कर रही हैं। आरती सिंह-दलजीत कौर को सलाह देती हुई नजर आईं और कहती हैं कि शेफाली को कॉर्नर मत करना।

आरती सिंह और दल्जीत कौर आपस में इस बात पर चर्चा करती हैं कि उन्हें शेफाली को कोने में नहीं करना चाहिए क्योंकि आरती को लगता है कि वे भी एक दिन इस जगह पर होंगी। एक तरफ जहां असीम रियाज़ और रश्मि देसाई कुछ बात कर रहे होते हैं वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ का कहना है कि वह अंडे नहीं बनाएगा क्योंकि प्याज और टमाटर को काटना होगा इस पर रश्मि को सिद्धार्थ शुक्ला की टांग खींचने में मज़ा आता है। वहीं दलजीत और शेफाली आपस में बात करते हैं और उसे दोनों के बीच जबरदस्त बहस देखने को मिली। जबकि शहनाज गिल ने शेफाली से गलत रवैया न दिखाने के लिए कहा।

कोएना मित्रा दलजीत सिंह और आरती सिंह को अपने लास्ट रिलेशनशिप की कहानी बताती हैं। वहीं आगे कोइना बताती हैं कि एक दिन उनके बॉयफ्रेंड ने उन्हें घर के वाशरूम में बंद कर दिया था। इसी बीच आरती ने शहनाज-पारस को बताया कैसे वो अपने करियर के बारे में सोचकर डिप्रेशन में चली गई थी।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply