बिग बॉस में इन जोड़ियों ने कि अश्लीलता की सारी हदें पार, जोड़ियों के नाम जानकर उड़ जाएंगे आपके भी होश

राहुल महाजन-पायल रोहतगी (Payal Rohatgi and Rahul Mahajan) से लेकर वीना मलिक-अश्मित पटेल (Veena Malik and Ashmit Patel) तक, बिग बॉस में ऐसी कई जोड़ियां देखने को मिली जिन्होंने अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी।

  |     |     |     |   Updated 

बिग बॉस 13 जल्द ही शुरु होने जा रहा है।बिग बॉस के सीजन में हर बार ये देखा गया है कि घर के अंदर कोई न कोई कपल प्यार में पड़ ही जाता है, और प्यार में पड़े कपल कभी-कभी ये भी भूल जाते हैं कि वो बिग बॉस हाउस में कैमरों के बीच हैं। कैमरों की परवाह किए बैगर वो सारी हदें पार कर देते हैं। चलिए हम आपको बताते हैं ऐसी 10 जोड़ियों के बारे में जिन्होंने अश्लीलता की सारी हदें पार की।

अनुपमा और आर्यन बिग बॉस के पहले सीजन में बतौर कंटेस्टेंट आए थे। जिन्होंने शो में सबसे पहले रोमांस करके सभी को चौंका दिया था। राहुल महाजन और पायल रोहतगी के स्विमिंग पूल रोमांस ने खूब सुर्खियां बंटोरी थीं। दोनों सीजन 2 में नजर आए थे। सीजन 4 में वीना मलिक और अश्मित पटेल ने जमकर रोमांस किया था, दोनों को कई बार किस करते देखा गया था। गौहर खान और कुशाल टंडन का प्यार सातवें आसमान पर था। शो ने इन दोनों की केमिस्ट्री की वजह से भी काफी टीआरपी गेन की थी। ये दोनों कपल सीजन 7 में नजर आए थे।

अरमान कोहली और तनीषा मुखर्जी के प्यार के चर्चे बिग बॉस 7 के दौरान भी जोरों पर रहे थे। दोनों को हर एपिसोड में तकरीबन एक दूसरे के साथ ही देखा गया था। इतना ही नहीं बिग बॉस 8 में गौतम गुलाटी- डिआंड्र कई बार एक दूसरे के क्लोज देखे गए थे, इनके कई बार किस करते हुए के सीन वायरल हुए थे।इसके अलावा बिग बॉस 8 में उपेन पटेल और करिश्मा तन्ना को भी प्यार में पड़ते हुए एक दूसरे के लिए देखा गया था। प्रिंस नरूला और नोरा फतेही सीजन 9 में सबसे अच्छे दिखने वाले सेलेब्स में से एक थे। दोनों के रोमांस ने लोगों के बीच खूब सुर्खियां बंटोरी थी। बिग बॉस 10 में मनु पंजाबी और मोनालिसा की बढ़ती नजदीकियों ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। पुनीश और बंदगी के प्यार को कोई नहीं भूला सका। दोनों को बिग बॉस 11 के घर में खूब एक दूसरे के लिए प्यार दिखाते हुए देखा गया था।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , ,

Leave a Reply