प्रदीप पांडे ने पवन सिंह-दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ काम करने की जताई इच्छा, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार प्रदीप पांडेय (Pradeep Pandey) आज कल अपनी फिल्म नायक (Nayak) के कंट्रोवर्सी में घिरे हुए हैं। सोशल मीडिया पर लोग उनकी जमकर फजीहत कर रहे हैं। यहां जानते हैं आखिरकार ये पूरा मामला है क्या।

  |     |     |     |   Updated 

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार प्रदीप पांडेय (Pradeep Pandey) और उनका परिवार वैसे तो अपने विवादित बयानों से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं हाल ही में प्रदीप पांडेय की फिल्म नायक (Nayak) का ट्रेलर रिलीज़ होते ही फिल्म कंट्रोवर्सी में घिर गई। लोगो ने फिल्म को अनील कपूर (Anil Kapoor) की हिंदी फिल्म नायक की कॉपी बता डाला। ऐसे में जब हिंदी रश डॉट कॉम ने जब इस बारे में प्रदीप पांडेय से बात की तो उन्होंने कुछ इस फिल्म को लेकर और बाकी अन्य बड़े अभिनेताओं के बारे में कुछ खुलासे किये हैं।

जब हमने प्रदीप पांडेय से पूछा कि – आप भोजपुरी के अन्य अभिनेता जैसे पवन सिंह, निरहुआ के साथ फिल्मो में जोड़ी क्यों नहीं बनाते? तो इस पर चिंटू ने कहा – जी ऐसा नहीं है की मैं पवन सिंह (Pawan Singh) और दिनेश लाला यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) के साथ काम नहीं करना चाहता। बल्कि हमने बहुत बार साथ में काम किया हैं। फिलहाल अभी ऐसी कोई स्क्रिप्ट नहीं आई है।जिसे देखकर लगे हाँ ,मुझे ये फिल्म करनी चाहिए। पवन जी और निरहुआ का फिल्म करने का स्टाइल अलग हैं ,और मेरे फिल्म करने का स्टाइल अलग है। तो फिल्म की स्क्रिप्ट कुछ ऐसी होनी चाहिए जिसे मुझे करने में मज़ा आए और साथ में जो सहकलाकार को भी फिल्म करने में मज़ा आए।

वहीं जब आगे हमने पूछा कि आप भोजपुरी के अन्य अभिनेता जैसे पवन सिंह, निरहुआ के साथ फिल्मो में जोड़ी क्यों नहीं बनाते? प्रदीप ने आगे कहा – मै एक अच्छे फिल्म मेकर और एक अच्छी स्टोरी का इंतज़ार कर रहा हूँ। जिसे देख के लगे हाँ मुझे पवन जी निरहुआ जी के साथ फिल्म करनी चाहिए। भविष्य में ऐसी कोई अच्छी स्क्रिप्ट आती है,तो में जरूर परदे पर साथ नज़र आना चाहूंगा।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply