भारत के प्रीमियर पर सलमान खान ने सिक्योरिटी गार्ड को जड़ा थप्पड़, उसके बाद जो हुआ वो देखकर रह जाएंगे हैरान

सलमान खान (Salman Khan) की भारत (Movie Bharat Box Office) पर रिलीज हो चुकी है। बीती रात मुंबई के एक प्रसिद्द थियेटर में इस फिल्म की स्पेशल Bharat Screening रखी गई थी जिसमे खुद भाईजान भी शामिल हुए। मामला तब गरम हो गया जब दबंग खान ने अपने बॉडीगार्ड को ही थप्पड़ जड़ दिया, इसलिए क्योंकि बॉडीगार्ड ने एक नन्हे बच्चे को धक्का दे दिया था।

  |     |     |     |   Published 

सलमान खान (Salman Khan) का बच्चों से किसी तरह का बॉन्ड है इस बारे में तो हर कोई जानता है। इसी चीज का सबसे बड़ा उदाहरण भारत फिल्म  (Bharat Film)के प्रीमियर के दौरान देखने को मिला। जहां सलमान खान ने एक सिक्योरिटी गार्ड को इसलिए थप्पड़ मारा क्योंकि वह बच्चों के साथ दुर्व्यवहार कर रहा था। सलमान खान के थप्पड़ मारते हुए का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से छाया हुआ है।

दरअसल पूरी बात क्या थी हम आपको विस्तार से बताते हैं। पीपिंग मून नाम के इंस्टाग्राम पेज  पर एक वीडियो शेयर किया गया था। वीडियो सलमान खान से जुड़ा हुआ था। वीडियो में नजर आता है कि कैसे बॉडीगार्ड फैंस को धक्का देते हुए सलमान खान (Salman Khan Slapped Security Guard) को सुरक्षित आगे निकालने की कोशिश कर रहे होते हैं। वीडियो में कैप्शन के तौर पर दी गई जानकारी के मुताबिक उसी भीड़ में कई बच्चे भी मौजूद होते हैं। बॉडीगार्ड की वजह से बच्चों को परेशान होता देख सलमान खान को गुस्सा आ जाता है और वह उसे थप्पड़ मार देते हैं। वहीं, सलमान खान के फिल्मी करियर की बात करें तो आज उनकी फिल्म भारत रिलीज हुई है। सलमान खान की फिल्म इस वक्त बॉक्स ऑफिस के साथ- साथ लोगों के दिलों में अपनी एंट्री कर पाने में सफल रही है।

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भारत’ एक व्यक्ति के जीवन के सफरनामे की कहानी है। इस फिल्म के बारे में ‘ज़ूम’ से बातचीत करते हुए बॉलीवुड से जुड़े अक्षय राठी ने इसे एक सफल फिल्म बताई। उन्होंने कहा, ‘ इस फिल्म में सलमान खान कैटरीना कैफ और अली अब्बास जफर जुड़े हुए हैं। इसके साथ इस फिल्म में बहुत ही ज्यादा एंटरटेनमेंट है। इसलिए यह वीकेंड खत्म होने तक काफी अच्छा कलेक्शन कर सकती है।’ फर्स्ट डे कलेक्शन के बारे में बात करते हुए राठी ने कहा, ‘ अगर कुछ तथ्यों का इस फिल्म के रिलीज पर असर न पड़े तो यह फिल्म अपने पहले दिन लगभग 35 करोड़ की कमाई कर सकती है।’

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply