बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में खास मेहमान बने सलमान-शाहरुख खान, दोनों ने इस अंदाज में दी ईद की बधाई

बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui) ने कल देर रात अपने घर पर इफ्तार पार्टी (Iftar Party) का आयोजन किया था। इस पार्टी में बॉलीवुड के सितारें भी पहुंचे हुए थे। ऐसे में पार्टी की जान बने सलमान खान और शाहरुख खान, दोनों ने पार्टी में जमकर मस्ती की और ईद से पहले अपने फैंस को इस तरह ईदी दी।

  |     |     |     |   Updated 

2 जून यानी रविवार के दिन बाबा सिद्दीकी (Baba Siddiqui) की इफ्तार पार्टी (Iftar Party) का आयोजन किया गया। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारें शामिल होने पहुंचे, जिनमें एक्टर सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी मौजूद थी।

इस पार्टी में भारत फिल्म के एक्टर सलमान खान का लुक बेहद ही अलग और स्टाइलिश नजर आया। सलमान खान ने इस मौके पर ब्लैक कलर की शर्ट और जींस पहनी हुई थी, जिसमें वह काफी हैंडसम नजर आ रहे थे। इस बार की इफ्तार पार्टी में सलमान खान अकेले ही पहुंचे थे। पार्टी में उस दौरान उनका स्वागत बाबा सिद्दीकी के बेटे ने किया। इसके अलावा सलमान खान की खास दोस्त यूलिया वंतूर भी इस इफ्तार पार्टी में शामिल होने पहुंची थी।

इसके अलावा बात करें एक्टर शाहरुख खान की तो वह बिल्कुल ही अलग अंदाज में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे। शाहरुख खान इस खास मौके पर कुर्ता और पजामा पहना हुआ था, इस आउटफिट में एक्टर बेहद ही अच्छे लग रहे थे। ऐसा पहला मौका नहीं है जब शाहरुख खान बाबा सिद्दीकी के बुलावे पर इफ्तार पार्टी में पहुंचे हो, इससे पहले भी वह कई बार इफ्तार पार्टी अटेंड कर चुकें हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply