CRIME SERIES: रिया सेन का अश्लील MMS हुआ था ऑनलाइन लीक, इस हालत में दिखी थीं अश्मित पटेल के साथ

बॉलीवुड गलियारों में अश्मित पटेल (Ashmit Patel) और रिया सेन (Riya Sen) के MMS से खलबली मच गई थी। कुछ लोगों ने दावा किया कि अश्मित पटेल ने फेमस होने के लिए जान-बूझकर इस Video को ऑनलाइन लीक किया था। आखिर क्या थी अश्लील MMS की सच्चाई?

  |     |     |     |   Updated 

बॉलीवुड गलियारों में फिल्मों से ज्यादा गॉसिप रील लाइफ के किरदारों की रियल लाइफ पर होती है। कई कहानियां ऐसी भी होती हैं जो सामने नहीं आतीं, लेकिन जो आती हैं उन्हें सुनकर लोग सन्न रह जाते हैं। फिल्मी दुनिया की कई हस्तियां ‘सेक्स स्कैंडल’ की गिरफ्त में आई हैं। इसी पर आधारित हिंदी रश की बॉलीवुड क्राइम सीरीज ‘सेक्स स्कैंडल’ में बात होगी उस एमएमएस की, जिसने फिल्मी गलियारों में खलबली मचा दी थी। ये अश्लील वीडियो था अश्मित पटेल (Ashmit Patel) और रिया सेन (Riya Sen) का।

बॉलीवुड एक्टर अश्मित पटेल को बड़े पर्दे से ज्यादा पॉपुलैरिटी छोटे पर्दे से मिली थी। रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के चौथे सीजन में पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक (Veena Malik) के साथ उनकी नजदीकियों के किस्से हर किसी ने सुने और बखूबी देखे भी थे। अश्मित पटेल एक और वजह से सुर्खियों में रहे थे और वो वजह थी उनका अश्लील एमएमएस। मशहूर अदाकारा सुचित्रा सेन की पोती और मुनमुन सेन की बेटी रिया सेन के साथ उनका वीडियो ऑनलाइन लीक हो गया था।

‘सिलसिले’ से करीब आए थे अश्मित और रिया

अश्मित पटेल और रिया सेन की नजदीकियां साल 2005 में वासु भगनानी की फिल्म सिलसिले के दौरान बढ़ी थीं। दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और वह काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे। रिया उस समय बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी थीं और अश्मित फिल्मी दुनिया में खुद की पहचान स्थापित करने की जद्दोजहद कर रहे थे।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply