विवादित मीम शेयर पर अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और ईशा गुप्ता ने विवेक ओबेरॉय की लगाई क्लास, कहा- ये बेहद शर्मनाक

विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने हाल ही में अपने ट्वीटर हैंडल से एक ऐसा विवादित मीम शेयर किया जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। जी हां भारत में लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल के आने के बाद एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ से जोड़ते हुए एक मीम बनाया जिसके बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अनुपम खेर (Anupam Kher) ने उन्हें शर्मनाक कहा है।

Author   |     |     |     |   Published 

क्या है पूरा मामला

दरअसल ये पूरा मामला बीते दिन सोमवार का है। लोकसभा चुनाव (lok sabha election 2019) के आखिरी चरण के मतदान के बाद आये एग्जिट पोल के नतीजों को एक्टर विवेक ओबेरॉय ने पर्सनल लेते हुए ऐश्वर्या (Aishwarya rai bachchan) की फोटो का इस्तेमाल करते हुए एक मीम शेयर किया। जिस पर कैप्शन में लिखा था

हाहा…क्रिएटिव्स…नो पॉलिटिक्स…जस्ट लाइफ।

अभिनेता ने अपनी बात में क्या कहा…

अभिनेता को ट्रोल किये जाने और उनके खिलाफ सख्त रवैये अपनाने पर लोग उनसे मांफी की मांग कर रहे हैं। जिस पर बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने एएनआई (ANI) से बात करते हुए अपना एक बयान जारी किया है। एक्टर ने कहा…

लोग माफी की मांग रहे हैं। मुझे माफी मांगने में कोई परेशानी नहीं है, लेकिन मुझे बताएं कि मैंने क्या गलत किया है। अगर मैंने कुछ गलत किया है, तो मैं इसके लिए माफी मांगूंगा। मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ भी गलत किया है। इसमें क्या गलत है? किसी ने एक मीम को ट्वीट किया और मैं इस पर मैंने हंसते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी।

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply