स्मृति ईरानी फिर अपनी दोस्त एकता कपूर के साथ आई नजर, 14 किलोमीटर पैदल चलकर सिद्धि विनायक के किए दर्शन, वीडियो

स्मृति ईरानी और एकता कपूर की दोस्ती से तो सभी अच्छे से वाकिफ हैं। हाल ही में अमेठी (Amethi) से सांसद स्मृति ईरानी (Smriti Irani) अपनी दोस्त और प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) के साथ 14 किलोमीटर पैदल चलकर मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर (Siddhi Vinayak Temple) पहुंचीं थी। देखिए वीडियो।

  |     |     |     |   Published 

अमेठी (Amethi) से सांसद स्मृति ईरानी (Smriti Irani) अपनी दोस्त और प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) के साथ 14 किलोमीटर पैदल चलकर मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर (Siddhi Vinayak Temple) पहुंचीं थी। इस बात की जानकारी खुद एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए लोगों को दी। एकता कपूर ने सिद्धि विनायक मंदिर पहुंचने और आने के बाद का वीडियो और तस्वीर अपने फैंस के लिए बीच शेयर की। इस दौरान एकता कपूर अपने बेटी रवि कपूर को भी दर्शन के लिए लेकर गई।

एकता कपूर (Ekta kapoor Serials) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रात के समय सिद्धि विनायक मंदिर जाते वक्त का वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया। वीडियो में एकता कपूर कहती हुई नजर आ रही थी,’ हम लोग इस वक्त सिद्धि विनायक मंदिर के पास जा रहे हैं और वह (स्मृति ईरानी) बिना जूतों के वहां तक चल रही हैं। स्मृति पर मुझे विश्वास नहीं हो रहा। यह भगवान की इच्छा है। चलो।’ इतना ही नहीं, सिद्धि वियानक मंदिर होकर आने के बाद एक तस्वीर एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की।

एकता कपूर ने जो तस्वीर स्मृति और अपनी इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इसमें दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर पर कैप्शन के तौर पर एकता कपूर ने लिखा- 14 किलोमीटर चलकर सिद्धिविनायक पहुंचने के बाद की चमक। वहीं, एकता कपूर के इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा- भगवान की इच्छा है। भगवान दयालु हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply