ऐश्वर्या राय के लटको-झटकों से हो जाएगी ‘मोहब्बत’, देखिये VIDEO

ऐश्वर्या राय बच्चन का ऐसा डांस देखकर हो जायेगी उनसे मोहब्बत

Author   |     |     |     |   Published 
ऐश्वर्या राय के लटको-झटकों से हो जाएगी ‘मोहब्बत’, देखिये VIDEO
फन्ने खान के गाने "मोहब्बत" में ऐश्वर्या राय बच्चन को देख हो जाएगा प्यार

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन उर्फ ​​बेबी सिंह ‘फन्ने खान’ के नए रिलीज गीत “मोहब्बत” में अपना जादू बिखेरते हुए नज़र आ रही है। फिल्म के निर्माताओं ने आखिरकार अपना पहला गीत रिलीज कर दिया है जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन को पॉप गायक बेबी सिंह के रूप में पेश किया गया है।

दिलचस्प बात है कि हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर में हम ऐश्वर्या को “मोहब्बत” गुनगुनाते हुए देख चुके है। सुनीधि चौहान ने इस खूबसूरत गाने को अपनी आवाज़ दी है और इरशाद कमिल द्वारा लिखे गए इस गाने को तनिष्क बागची द्वारा संगीत दिया गया है।

फ़िल्म के ट्रेलर को अपनी रिलीज के बाद से ही दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। यहाँ देखिये ये वीडियो-

अपनी तरह की एक म्यूजिकल कॉमेडी, “फन्ने खान” एक पिता की कहानी के बारे में जो अपनी महत्वाकांक्षी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहते है।

फन्ने खान के साथ ऐश्वर्या और अनिल कपूर लगभग 17 साल के लंबे अंतराल के बाद एक साथ वापसी कर रहे है। ऐश्वर्या राय बच्चन इस फ़िल्म में सिंगिंग सेंसेशन की भूमिका में नज़र आएंगी। वही, अभिनेता राजकुमार राव फ़िल्म में ऐश्वर्या के प्रेमी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

“फन्ने खान” के साथ अतुल मांजरेकर निर्देशन के क्षेत्र में अपनी नई शुरुआत कर रहे है।

गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और वीरेंद्र अरोड़ा प्रस्तुत करते है राकेश ओमप्रकाश मेहरा पिक्चर्स की एक फिल्म जिसे अनिल कपूर फिल्म और कम्युनिकेशन नेटवर्क के एसोसिएशन में बनाया गया है। भूषण कुमार, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और अनिल कपूर द्वारा निर्मित। पीएस भारती, राजीव टंडन और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित। कुसुम अरोड़ा और निशांत पिट्टी द्वारा निर्मित और अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित “फन्ने खान” 3 अगस्त 2018 के दिन रिलीज होगी।

Story Author: श्रेया दुबे

श्रेया दुबे
खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9552363723
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply