अभिषेक बच्चन के बाद अब पिता अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, लव पाकिस्तान लिखकर किये कई ट्वीट

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का बीती रात ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) हैक कर लिया गया है। हैकर ने अमिताभ बच्चन पर निशाना साधा है और उनके ट्विटर अकाउंट को हैक कर लिया है। इसे कथित रूप से तुर्की के हैकर ग्रुप ‘अयिल्डिज टिम’ ने हैक करने का दावा किया है। आइये आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला!

  |     |     |     |   Updated 

पिछले साल एक्टर अभिषेक बच्चन(Abhishek Bachchan) का अकाउंट पिछले साल हैक हुआ था। अब हैकर ने उनके पिता और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) पर निशाना साधा है और उनके ट्विटर अकाउंट को हैक कर लिया है। इसे कथित रूप से तुर्की के हैकर ग्रुप ‘अयिल्डिज टिम’ ने हैक करने का दावा किया है। इसमें अमिताभ बच्चन की तस्वीर की जगह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की तस्वीर लगा दी है। इतना ही नहीं, हैकर्स ने एक्टर का बायो बदलकर ‘लव पाकिस्तान’ रख दिया है। इसमें तुर्की के ध्वज की इमोजी भी उन्होंने लगाई है।

इसके अलावा, इसे हैक करने के बाद हैकर्स ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Twitter Account)) के अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए कहा, ‘ पूरी दुनिया के लिए ये एक जरूरी सूचना है। हम तुर्की फुटबॉलर के प्रति आइलैंड के व्यवहार की आलोचना करते हैं। हम प्यार से बात करते हुए सबको ये सूचित कर रहे हैं कि एक बड़ा साइबर अटैक हुआ है। अयिल्डिज टिम तुर्किश साइबर आर्मी

वहीं, मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि बीकेसी और महाराष्ट्र साइबर क्राइम यूनिट इसकी जांच कर रही है। इस बारे में उन्होंने बात करते हुए बताया, ‘हमने अपने साइबर यूनिट को मिस्टर अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट हैक होने की जानकारी दे दी है। वो इस मामले की जांच कर रहे हैं। हमें अपडेट का इंतजार है।’  गौरतलब हो कि इसी ग्रुप ने इससे पहले शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) और अनुपम खेर का भी अकाउंट हैक किया था। हालांकि, उनका अकाउंट कुछ ही वक्त पुरानी स्थिति में आ गया था। आइये आपको बताते हैं अकाउंट हैक हो जाने पर ट्विटर यूज़र्स का  रिएक्शन क्या था?

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply