Super Dancer 3 : एक्ट्रेस जीनत अमान ने खोले राज, बताया कितनी शरारतें करते हैं ऐश्वर्या राय बच्चन-अभिषेक बच्चन

सोनी टीवी के डांस रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 (Super Dancer 3) में जीनत अमान (Zeenat Aman) ने ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की शरारतों की पोल खोली है।

  |     |     |     |   Updated 
Super Dancer 3 : एक्ट्रेस जीनत अमान ने खोले राज, बताया कितनी शरारतें करते हैं ऐश्वर्या राय बच्चन-अभिषेक बच्चन
जीनत अमान ने ऐश्वर्या राय बच्चन-अभिषेक बच्चन को लेकर किया खुलासा (फोटो साभार- मानव/विरल)

बॉलीवुड के बेहतरीन कपल में से एक आते हैं ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)। दोनों की जोड़ी को उनके फैंस हमेशा से ही पसंद करते आएं हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि हर चीज में परफेक्ट होने के साथ वह प्रैंक करने में भी परफेक्टर हैं। जी हां, दोनों की करीब माने जाने वाली एक्ट्रेस जीनत अमान (Zeenat Aman) ने सुपर डांसर चैप्टर 3 (Super Dancer 3) के सेट पर इस कपल को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

सुपर डांसर 3 (Super Dancer 3 Host) के सेट पर एक्ट्रेस जीनत अमान ने बताया कि ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) बेहद ही शरारती है। शो में एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेस देखने के बाद एक्ट्रेस की पुरानी यादें ताजा हो गई और उन्होंने बताया कि जब अभिषेक बच्चन बच्चे थे तो उस समय वह एक्ट्रेस के साथ बहुत मजाक किया करते थे, जिस समय एक्ट्रेस पुकार फिल्म में एक्टर अमिताभ बच्चन के साथ शूटिंग कर रही थी तो अभिषेक दरवाजे की घंटी बजाकर भाग जाया करते थे। वह कभी नहीं जान पाती थी कि आखिर ये कौन कर रहा था। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने एक बार अभिषेक को ऐसा करते हुए रंगे हाथों पकड़ा लिया था।

साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि सिर्फ अभिषेक बच्चन ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन भी बेहद शरारती हैं। एक बार एक्ट्रेस ने उन्हें घर पर डिनर के लिए बुलाया था उस दौरान भी दोनों ने उनके साथ शरारत की थी। उन्होंने बताया,’ अभिषेक बच्चन अभी भी नहीं रूके। परंपरा को जारी रखते हुए ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी ये करना शुरु कर दिया। एक दिन जब मैंने दोनों को घर पर बुलाया तो वो मेरे घर की घंटी बजाकर भाग गए। यानी हमेशा से ही शांत दिखने वाला ये कपल असल जिंदगी में बेहद ही शरारती हैं।

यहां देखिए अभिषेक बच्चन से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply