ये रिश्ते हैं प्यार के में आएगा बड़ा ट्विस्ट, एक रोमांटिक डेट लाएगी मिष्टी और कुणाल के रिश्ते में बदलाव

दर्शक कुणाल और मिष्टी को रोमांटिक डेट पर जाते हुए आने वाले सीरियल में देखेंगे। इस मौके को खास बनाने के लिए कुणाल हर तरह का प्रयास करेगा। इसी के आधार पर जल्द ही मिष्टी को लगेगा कि कुणाल उसके लिए सही लड़का है।

  |     |     |     |   Updated 
ये रिश्ते हैं प्यार के में आएगा बड़ा ट्विस्ट, एक रोमांटिक डेट लाएगी मिष्टी और कुणाल के रिश्ते में बदलाव
ये रिश्ते हैं प्यार के में आएगा बड़ा ट्विस्ट ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

ये रिश्ता क्या कहलाता है का स्पिन ऑफ ये रिश्ते हैं प्यार के को लोगों ने काफी पसंद किया है। इस सीरियल में एक से बढ़कर एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता है प्यार के निर्देशक इस वक्त लोगों को लुभाने के लिए कई तरह के तरीके अपना रहे हैं। सीरियल में इस वक्त दिखाया जा रहा है मिष्टी (रिया शर्मा) अभी भी दुविधा में है। वह इस बारे में सोच रही है कि क्या उसे कुणाल (ऋत्विक अरोड़ा) से शादी करनी चाहिए या नहीं? इसी बीच वो कुणाल के साथ एक रोमांटिक डेट पर जाएगी।

दरअसल ईडब्लूएम बज की एक खबर के मुताबिक इन सभी चीजों के बीच दर्शक कुणाल और मिष्टी को रोमांटिक डेट पर जाते हुए आने वाले सीरियल में देखेंगे। इस मौके को खास बनाने के लिए कुणाल हर तरह का प्रयास करेगा। इसी के आधार पर जल्द ही मिष्टी को लगेगा कि कुणाल उसके लिए सही लड़का है। हालांकि, इन सभी चीजों के बीच पूरा परिवार भी आएगा और एक गाने के जरिए मिष्टी को समझेगा कि कुणाल उसके लिए सही लड़का है।

वहीं, इस सीरियल के अंदर फिलहाल दिखाया जा रहा है कि मिष्ठी से दूर रहने के लिए अबीर म्यूजिक की तरफ अपना ध्यान लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वही, अबीर के घर वाले ये चाहते हैं  कि मिष्ठी  की शादी कुणाल से हो जाए, लेकिन  मिष्ठी का दिल तो अबीर से ही  जुड़ा हुआ है। ना चाहते हुए भी वो अबीर से खुद को दूर नहीं रख पा रही है। इस सीरियल को लेकर आपकी क्या राय है हमें कमेंट करके बताइए।

यहां देखिए ये रिश्ते हैं प्यारे के से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

    Anonymous

    I want to see the love story of Mishti and Abir not of Mishti and Kunal

Leave a Reply