ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा की चली जाएगी याददाश्त, क्या कार्तिक फिर से दिल पाएगा अपने प्यार का एहसास?

ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। जो कि उनके फैंस के लिए एक बड़ा झटका साबित होगा। दरअसल सीरियल से जुड़ा एक नया प्रोमो जारी किया गया है जिसमें नायरा अपनी याददाशत भूल जाएगी।

  |     |     |     |   Updated 
ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा की चली जाएगी याददाश्त, क्या कार्तिक फिर से दिल पाएगा अपने प्यार का एहसास?
कार्तिक और नायरा (इंस्टाग्राम)

स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो जारी किया गया है। प्रोमो के अंदर सीरियल में आने वाले नए ट्विस्ट की झलक दिखाई गई है, जिसमें नायरा की याददाश्त एक एक्सीडेंट के बाद चली जाएगी और वह कार्तिक को भूल जाएगी। इतना ही नहीं कार्तिक के सामने आने पर भी नायरा उसे नजरअंदाज कर  देगी। नायरा का ऐसा व्यवहार देख कार्तिक पूरी तरह से टूट जाएगा।

ये रिश्ता क्या कहलाता है के नए प्रोमो में कार्तिक और नायरा एक ड्राइव के दौरान रोमांटिक मूड में दिखाई देते है। इस दौरान उनकी कार को पीछे से आ रहा ट्रक टक्कर मार देता है। इसके बाद प्रोमो में आगे दिखाया जाता है कि नायरा हॉस्पिटल में होती है और होश आने पर कार्तिक को पहचानने से इनकार कर देती है। प्रोमो के एंड में नायरा, कार्तिक को नजरअंदाज करती हुई दिखाई देती है। सीरियल के इस नए प्रोमो से यह साफ होता है कि फैंस  को जबरदस्त मसाला आने वाले एपिसोड में देखने को मिल सकता है। अब, देखने वाली बात तो यह होगी कि नायरा सीरियल में हर किसी को भूल जाएगी या सिर्फ कार्तिक को ही? लेकिन इतना तो तय है कि कार्तिक इस परेशानी में नायरा का पूरी तरह से साथ देता हुआ नजर आएगा।

यहां देखिए सीरियल का नया प्रोमो…

सीरियल में इस वक्त दिखाया जा रहा है कि नायरा और कृति के सामने कार्तिक की सचाई आ जाती है। दोनों ये जान जाती है कि कार्तिक ने बच्चों की अदल बदली की थी। कृति को जब यह पता लगता है कि उसके भाई कार्तिक ने उसके साथ इतना बड़ा धोखा किया है, तो वो उससे अपने सारे रिश्ते तोड़ देती है। वहीं, कार्तिक और नायरा के परिवार वाले ये सचाई जानने के बाद सदमे में होते हैं। वहीं, इस झटके को नायरा बर्दाश्त नहीं कर पाती है बच्चें को उठाकर अपने कमरे में ले जाती है।

यहां देखिए सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से जुड़े पोस्ट

देखिए कार्तिक और नायरा का रोमांस

https://www.instagram.com/p/BtsTa5WBg35/

यहां देखिए टीवी की दुनिया की बड़ी खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply