Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अब इस एक्ट्रेस ने बीच में छोड़ा सीरियल, जल्द ही कह देंगी अलविदा

एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी (Pankhuri Awasthy) अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीवी सीरियल को अलविदा कह रही हैं। सीरियल में वेदिका के किरदार में नजर आने वाली पंखुड़ी अब सीरियल में दिखाई नहीं देंगी।

Author   |     |     |     |   Published 
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अब इस एक्ट्रेस ने बीच में छोड़ा सीरियल, जल्द ही कह देंगी अलविदा
पंखुड़ी अवस्थी, मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी (Pankhuri Awasthy) अब ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी सीरियल को अलविदा कह रही हैं। सीरियल में वेदिका के किरदार में नजर आने वाली पंखुड़ी अब सीरियल में दिखाई नहीं देंगी। पंखुड़ी अवस्थी इस सीरियल में एक निगेटिव किरदार को निभा रही थीं। सीरियल में वेदिका के राज का पर्दाफाश हो चुका है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में पंखुड़ी अवस्थी, वेदिका के रोल से कार्तिक और नायरा के बीच परेशानियां लाने का काम कर रही थीं। वहीं अब नायरा वेदिका की सच्चाई घरवालों के सामने ला देंगी। जिसके बाद सीरियल में वेदिका के खुलासे के बाद पंखुड़ी अवस्थी का किरदार सीरियल में खत्म हो जाएगा। वहीं जल्द ही ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में वेदिका यानी पंखुड़ी अवस्थी का क्लाइमैक्स सीन प्रसारित किया जाएगा।

सीरियल से विदा लेने से पहले हाल ही में टीवी एक्ट्रेस पंखुड़ी अवस्थी ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट से आखिरी दिन की शूटिंग की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

इन तस्वीरों में पंखुड़ी सीरियल की स्टार कास्ट के साथ दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी नजर आ रही हैं। जाहिर है कि सीरियल से विदा होने पर पंखुड़ी अवस्थी को दुःख तो होगा ही। उनके लिए सूट का आखिरी दिन काफी इमोशनल था लेकिन उन्होंने खुशी-खुशी सबसे विदा लिया। तस्वीरों में कार्तिक, नायरा और वेदिका की ख़ास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। भले ही रील लाइफ में तीनों के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे लेकिन रियल लाइफ में ये आपस में अच्छे दोस्त हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

lakhantiwari


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply