‘ये है मोहब्बतें’ में काम कर रही नीरु अग्रवाल का निधन, दिव्यांका त्रिपाठी ने लिखा इमोशनल पोस्ट

'ये है मोहब्बतें' में काम करने वाली नीरू अग्रवाल का निधन हो गया, जिसको लेकर दिव्यांका त्रिपाठी काफी दुखी हैं...

  |     |     |     |   Updated 
‘ये है मोहब्बतें’ में काम कर रही नीरु अग्रवाल का निधन, दिव्यांका त्रिपाठी ने लिखा इमोशनल पोस्ट

छोटे पर्दे की सबसे बड़े और पॉपुलर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में काम करने वाली नीरू अग्रवाल जिन्हें आप नीलू के नाम से जानते थे उनकी मंगलवार सुबह मौत हो गई। इस खबर ने उनके फैंस को एक बड़ा झटका दिया हैं। रिपोर्ट के अनुसार नीरू अग्रवाल को पिछले कुछ दिनों से बुखार था और वह मंगलवार की सुबह बाथरुम में जब गई तो वहीं बेहोश हो गई। नीरू अग्रवाल की मौत की खबर सुनते ही उनके सह-कलाकार दिव्यंका त्रिपाठी, करण पटेल, एली गोनी, अदिति भाटिया को काफी दुख हुआ। सभी ने एक इमोशनल पोस्ट नीरू अग्रवाल के नाम लिखा।

इशिता यानी दिव्यांका त्रिपाठी ने एक पोस्ट जारी करते हुए लिखा, ‘जब तुम अचानक से हम सबको छोड़कर चली गई तो मुझे वो सब बातें याद आने लगी जो मैंने तुम्हारें साथ की थीं। जिसमें हमने तुम्हारी पसंदीदा गोल्ड ज्वैलरी की बात की थी। तुमने अपने दो बेटों के बारे में भी मुझसे जिक्र किया था जिसमें से एक अभी बॉक्सिंग कर रहा है। मुझे तुम्हारी आवाज पर गर्व था। काश तुम अपने बच्चों के साथ ज्यादा वक्त बिता पाती।काश मैं तुम से बात कर पाती। तुम हमेशा हमें याद आओगी।

देखें दिव्यांका त्रिपाठी का पोस्ट…

इसके साथ ही सीरियल में रमन भल्ला का किरदार निभाने वाले करण पटेल ने भी नीरू अग्रवाल की मौत पर दुख जताया। उन्होंने लिखा कि नीरु के इस तरह से अचानक चलें जाने से हम शॉक्ड है। उनके परिवार वालों के लिए हमारी तरफ से पूरी सहानुभूति है।

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने लगभग दो साल पहले विवेक दहिया से शादी की थी| भले ही वो प्रोफेशनल लाइफ में अपना बड़ा नाम बना चुकी है हालांकि उनके सीरियल के सेट से उड़ी-उड़ी खबरें ये आने लगी थी कि उनके और विवेक के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है|

एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो दिव्यांका का मन ये सब करते करते भर गया है। यही नहीं विवेक जहां भी जाते हैं वहां पर दिव्यांका को सबसे ज्यादा तवज्जो दी जाती है जिससे वो परेशान है| रिपोर्ट में कहा गया है कि विवेक को लगने लगा है की दिव्यांका के आगे उनकी पॉपुलैरिटी कम होती जा रही है। यही नहीं अमर उजाला के सोर्सेस की माने तो उन्ही वजहों से विवेक अब दिव्यांका से ठीक बर्ताव नहीं करते। दोनों के रिश्तों में भी खटास आ गयी है| हालांकि दिव्यांका अपनी शादीशुदा जिन्दगी को बनाये रखने के लिए कुछ भी नहीं कह रही|

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply