Bigg Boss वीकेंड का वार: सलमान ने लगाई क्लास, श्रीसंत ने दी घर छोड़ने की धमकी

बिग बॉस के हर सीजन की तरह इस बार भी सलमान खान पूरे सप्ताह घर के सदस्यों द्वारा किए गए बवाल और अच्छे कामों का हिसाब-किताब करेंगे।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss वीकेंड का वार: सलमान ने लगाई क्लास, श्रीसंत ने दी घर छोड़ने की धमकी

बिग बॉस 12 के पहले ‘वीकेंड का वार’ को लेकर दर्शकों के बीच में उत्साह बना हुआ है। बिग बॉस के हर सीजन की तरह इस बार भी सलमान खान पूरे सप्ताह घर के सदस्यों द्वारा किए गए बवाल और अच्छे कामों का हिसाब-किताब करेंगे। इतना ही नहीं सलमान गाना गाते हुए दर्शकों को एंटरटेनमेंट करते हुए नजर आएंगे।

‘वीकेंड का वार’ में इस बार सलमान खान घर के जिस सदस्य की क्लास लगाते हुए नजर आएंगे, वो हैं श्रीसंत। सलमान घर में श्रीसंत के खान बहनों समी खान और सबा खान की अपब्रिंगिंग को लेकर उठाए सवाल पर उनसे जवाब मांगते हुए नजर आएंगे। सलमान खान श्रीसंत से पूछेंगे कि उन्होंने अपब्रिगिंग की बात क्यों छेड़ी?

श्रीसंत ने फिर दी घर छोड़ने की धमकी

इस पर जवाब देते हुए श्रीसंत कहते हैं कि उन्हें गुस्सा आ गया था। सलमान खान श्रीसंत को समझते है कि यह काफी भारी शब्द है। यह शब्द सीधा माता-पिता पर जाता है। इसके बाद श्रीसंत सलमान खान के तीखे सवालों से गुस्सा हो जाते हैं और फिर से घर छोड़ने की धमकी देने लगते हैं। अपना माइक उतार बाहर की तरफ जाते हुए दिखते हैं।

घर वाले होंगे अनूप जलोट के खिलाफ
सलमान खान घर वालों से सवाल करते हुए नजर आएंगे कि कौन असली गुनहगार है। इस पर कृति और रोमिल के साथ-साथ घर के बाकी सदस्य अनूप जलोटा का नाम लेते हुए दिखाई देंगे। दीपक ठाकुर शो में कहते हुए दिखाई देंगे कि अनूप ने अपनी सोच के आधार पर सब किया हैं। इस पर जसलीन दीपक पर गुस्सा होती हुई भी दिखाई देंगी।

वीकेंड का वार में रोती हुई दिखेंगी सबा
सलमान खान घरवालों से यह भी कहते हुए नजर आएंगे कि यह उनका बिग बॉस का 9वां सीजन है। लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी सीजन के पहले हफ्ते में ही घरवाले बिग बॉस हाउस में टीकने के लिए अजीबो-गरीब हरकतें कर रहे हैं। सबा इस वीकेंड का वार में रोती हुई दिखाई देंगी। वहीं घरवाले उन पर एक-एक करके आरोप हुए नजर आएंगे।

बिग बॉस के लिए सलमान का गाना
इतना ही नहीं सलमान खान बिग बॉस के शो में गाना गाते हुए भी नजर आएंगे। सलमान बिग बॉस शो के ‘बीबी बैंड’ से कहेंगे कि उन्होंने बिग बॉस को ध्यान में रखते हुए एक गाना बनाया है। फिर वह आगे गाना गाना शुरू कर देते हैं। गाना सुनने के लिए नीचे वीडियो को देखिए…

वीकेंड के वार में वरुण की होगी एंट्री
शो में सलमान इस सीजन में पहली बार आने वाले हैं। इसी दौरान वरुण धवन अपनी फिल्म ‘सुई धागा’ का प्रमोशन करने शो में आएंगे। वरुण की फिल्म की थीम सिलाई-कढ़ाई-बुनाई पर आधारित है, इसलिए बिग बॉस में रहने वाले घरवालों को एक टास्क दिया जाएगा, जिसके तहत सभी से तकिया सिलने को कहा जाएगा।

अनूप जलोटा और जसलीन को खास तोहफा
सलमान खान के साथ वरुण धवन अपनी फिल्म के गाने पर रैप कर हुए दिखाई देंगे। इसके बाद अनूप जलोटा को तीन दिनों में मिली इतनी टीआरपी के चलते जसलीन मथारू के साथ डेट पर भेजा जाएगा। इसके लिए वो दोनों एक स्पेशल रूप में जाएंगे। वहां का माहौल बेहद ही रोमांटिक होगा।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply