Urfi Javed Photos: सिर्फ ब्रा पहने शीशे पर लेट गईं उर्फी जावेद! नजारा देख चौंक जाएंगे आप

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने बोल्डन अवतार को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। उर्फी अपनी बेहद बोल्ड फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है।

  |     |     |     |   Updated 
Urfi Javed Photos: सिर्फ ब्रा पहने शीशे पर लेट गईं उर्फी जावेद! नजारा देख चौंक जाएंगे आप
उर्फी जावेद (फोटो: इंस्टाग्राम)

Urfi Javed Latest Bold Photos: टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने बोल्ड अवतार को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। उर्फी अपनी बेहद बोल्ड फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है। उर्फी जावेद की ये तस्वीरें मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

उर्फी जावेद ने इस बार तो अपने फोटोशूट में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। उर्फी ने तपती गर्मी में शीशे पर लेटकर और बैठकर कई बोल्ड पोज दिए हैं। उनकी फोटोज ने इंटरनेट पर आग लगा दी है!

शीशे पर हॉट पोज देते हुए उर्फी जावेद का ये बोल्ड लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उर्फी के लुक की बात करें तो वो ब्लू ट्राउजर्स और ब्लू ब्रा में बेहद सिजलिंग लग रही हैं।

उर्फी जावेद अपने हॉट एंड बोल्ड फैशन सेंस के चलते सोशल मीडिया पर अलग ही सेंसेशन बन चुकी हैं। उनकी फोटोज देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं।फैंस उनकी फोटोज और वीडियोज काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं। जैसी ही उर्फी अपना लेटेस्ट लुक फैंस के साथ शेयर करती हैं तो वो सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो जाता है।

उर्फी जावेद ने महज 25 साल उम्र में बहुत नाम कमा लिया है, वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, फैंस को भी हर दिन उर्फी के लेटेस्ट एक्सपेरिमेंट्स का काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। इतना ही नहीं अपने इन्हीं कटी-फ़टी ड्रेस की वजह से ही उर्फी लाखों की कमाई करती हैं और लग्जरी लाइफ जीती हैं।

Sonam Kapoor Birthday: सोनम कपूर नहीं बनना चाहती थीं एक्ट्रेस, बॉलीवुड करियर फ्लॉप रहा, जानें अनसुनी बातें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply