डिजिटल की दुनिया में धमाल मचाने वाले रोहन शाह बनेंगे हिना खान के सिरफिरे आशिक, फिल्म में होगा दमदार किरदार

बॉलीवुड फिल्म क्रिश 3 (Krrish 3) में नजर आने वाले अभिनेता रोहन शाह (Rohan Shah) जल्द ही विक्रम भट्ट की आने वाली फिल्म में हिना खान (Hina Khan) के लवर की भूमिका में नजर आएंगे।

  |     |     |     |   Updated 
डिजिटल की दुनिया में धमाल मचाने वाले रोहन शाह बनेंगे हिना खान के सिरफिरे आशिक, फिल्म में होगा दमदार किरदार
हिना खान-रोहन शाह जल्द ही साथ में काम करते दिखाई देंगे (फोटो-इंस्टाग्राम)

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) जिन्हें आखिरी बार पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस साथ कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagii Kay 2) में कमोलिका के किरदार में देखा गया था, जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही है। हुसैन खान के निर्देशन में बनी हिला-केंद्रित फिल्म लाइन्स से वो अपने सफर की शुरुआत कर रही हैं। पहले अप्रैल में आने वाली थी लेकिन किसी कारणवश फिल्म की रिलीज़ डेट टल कर 20 अगस्त हो गई। हालांकि अभी हिना खान की पहली फिल्म दर्शकों के सामने भी नहीं आई है लेकिन उनकी झोली में अब एक और फिल्म आ गई है। जी हां, हिना खान अगस्त के अंत से विक्रम भट्ट की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं। सूत्रों की मानें तो फिल्म का टाइटल ‘हैक’ रखा गया है वहीं हिना के अपोसिट टीवी एक्टर रोहन शाह (Rohan Shah) को लिया गया है।

बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक, विक्रम भट्ट ने अपनी फिल्म हैक में हिना खान के अपोसिट रोहन शाह को साइन किया है। रोहन का किरदार एक 18 साल के लड़के का होगा, जिसे हिना खान से प्यार हो जाता है, फिल्म में हिना खान एक मैगज़ीन एडिटर का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

रिपोर्ट्स की मानें तो रोहन फिल्म में एक जुनूनी प्रेमी और विलन की भूमिका में नजर आएंगे। जब इसको लेकर रोहन शाह से बात की गई तो उन्होंने कहा, हां मैं इस फिल्म में काम करने जा रहा हूं। इस फिल्म को लेकर मैं काफी एक्ससाइटेड़ हूं। मैंने इस तरह की भूमिका पहले कभी नहीं निभाई है।

इसके अलावा, उन्होंने अपनी बात को रखते हुए कहा कि उनका चरित्र मुख्य रूप से फिल्म में सभी ट्विस्ट के पीछे का कारण है और यह एक अभिनेता के लिए एक सपने के सच होने जैसा है। आगे उन्होंने हिना खान के बारे में बात करते हुए कहा कि अभी हिना से बात करें का मौका नहीं मिला है, लेकिन उन्हें पता है कि वह टेलीविजन जगत की एक बड़ी हस्ती है।

ये भी पढ़ें: इश्क सुभान अल्लाह को अलविदा कहेंगी एक्ट्रेस ईशा सिंह, बॉलीवुड में जल्द रख सकती हैं कदम!

तो ये है हिना खान की फिटनेस का सबसे बड़ा राज…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply