TRENDING NEWS : हिना खान का दीपक ठाकुर ने उड़ाया मजाक, कॉफी विद करण सीजन 6 के गेस्ट का खुलासा

दीपक ठाकुर ने मिमिक्री कर उड़ाया हिना खान का मजाक, इराक की इंस्टाग्राम मॉडल की गोली मारकर हत्या...

कॉफी विद करण सीजन 6 के पहले गेस्ट का हुआ खुलासा-इस साल कॉफी विद करण सीजन 6 जल्द ही छोटे पर्दे पर शुरू होने जा रहा है। पिछले कई दिनों से चर्चा थी कि आखिर इस सीजन का पहला गेस्ट कौन होगा? तो हम आपको बता दें इस राज से अब पर्दा उठ गया है। जानकारी के मुताबिक इस सीजन की पहली गेस्ट आलिया भट्ट और दीपिका पादुकोण होने वाली हैं। अब तो यह देखना मजेदार होगा कि दीपिका अपने एक्स रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड के साथ कैसे इस शो का हिस्सा बनेंगी। बताते चले कि करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी। जो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गई थी। इस तस्वीर में शाहरुख खान, आमिर खान के साथ-साथ रणबीर कपूर,आलिया भट्ट और रणवीर-दीपिका नजर आ रहे थे। करण जौहर ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा- ”सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर.”

इराक की इंस्टाग्राम मॉडल की गोली मारकर हत्या-बगदाद में इराक की एक इंस्टाग्राम मॉडल तारा फारिस की गोली मारकर दर्दनाक हत्या कर दी गई है। यह घटना जिस वक्त हुई उस वक्त तारा अपनी कार में सवार थी। गोली लगने के बाद मॉडल तारा फारिस की मौके पर ही मौत हो गई। इस बात की जानकारी खुद इराकी गृह मंत्रालय द्वारा कर दी गई है। तारा अपने टैटू, खूबसूरत हेयर कलर्स और डिजाइनर कपड़ो के लिए फेमस थी। मॉडल का फेम और लाइफस्टाइल ही कहीं न कहीं उनकी मौत की वजह बन गई और वो चरमपंथियों के निशाने पर आ गई।

मॉडल तारा फारिस (फाइल फोटो)…

100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में ये बॉलीवुड स्टार्स हुए शामिल-एशिया के 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट जारी हुई है। इसमे बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय इस लिस्ट में शामिल हैं। इन कलाकार को मैगजीन ‘ऐशियन जियोग्राफिक’ की ओर से एशिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में जगह मिली है। मैगजीन में शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय को सम्मानित किया गया है। इसके साथ ही बॉलीवुड के इन स्टार्स को मैगजीन के कवर पेज पर भी जगह मिली है।

दीपक ठाकुर ने हिना खान की मिमिक्री कर उड़ाया मजाक-इन दिनों टीवी का विवादित रियलटी शो बिग बॉस की चारों तरफ चर्चा चल रही है। जसलीन और अनूप जलोटा से लेकर घर का हर सदस्य सुर्खियों में छाया हुआ है। घर के बदलते तेवर में एक रूप दीपक ठाकुर का देखने को मिला। जहां उनकी खान सिस्टर्स से लड़ाई हुई। वहीं वो श्रीसंत से घरवालों की बुराई करते भी नजर आए। इतना ही नहीं बिग बॉस सीजन 11 की रनरअप रही हिना खान की भी उन्होंने मिमिक्री की। दीपक पिछले सीजन की टास्क की बात करते हुए कहते हैं कि कैसे टास्क के दौरान हिना खान का फेवरेट टॉय खराब कर दिया गया था। उन्होंने कहा कि हिना खान जरा सी बात का बखेड़ा बना देती हैं। इसके चलते वो हिना खान के रोने की एक्टिंग भी करते हैं।

देखिए दीपक के मिमिक्री का वीडियो…

सलमान खान ने कराई कंटेस्टेंट को साइकिल की सवारी-सलमान खान इन दिनों फिल्म लव यात्री की प्रमोशन में कलाकार आयुष शर्मा और वारिना हुसैन के साथ व्यस्त हैं। हाल ही में वह इसके लिए फिल्म के कलाकारों के साथ म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन आइडल 10 के सेट पर पहुंचे।

कंटेस्टेंट नीलजाना के साथ सलमान खान

जहां कंटेस्टेंट नीलजाना ने बहुत प्यार करते हैं सनम गाना गाकर सलमान खान का दिल जीत लिया। सलमान खान गाने से इतना प्रभावित हुए की उन्होंने नीलजाना को अपने साथ साइकिल की सवारी कराई।

Leave a Reply