टीना दत्ता का ब्वॉयफ्रेंड संग हुए ब्रेकअप के बाद छलका दर्द, बताया किस तरह से हो गई थीं डिप्रेशन का शिकार

एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tinaa Dattaa) अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ हुए ब्रेकअप (Breakup) और बुरे वक्त को झेलने से लेकर हाल ही में खुलकर बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि वो डिप्रेशन तक में चली गई थीं।

  |     |     |     |   Updated 
टीना दत्ता का ब्वॉयफ्रेंड संग हुए ब्रेकअप के बाद छलका दर्द, बताया किस तरह से हो गई थीं डिप्रेशन का शिकार
टीना दत्ता का छलका दर्द (फोटो साभार- गूगल)

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tinaa Dattaa) अपनी एक्टिंग के अलावा ब्वॉयफ्रेंड के साथ अपने खराब रिश्ते को लेकर चर्चा में रही। वहीं, एक्ट्रेस अब अपने नए पार्टनर की तलाश में जुटी हुई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में बताया कि जब उनका ब्रेकअप हुआ था तो वो काफी डिप्रेस (Depression) हो गईं थीं, लेकिन अब उन्होंने घर बसाने का फैसला किया है। साथ ही वो चाहती हैं कि वो ऐसे किसी भी इंसान से शादी ने करें जो एंटरटेनमेंट की दुनिया से तालुक रखता हो।

टीना दत्ता ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कई बातों का जिक्र किया। एक्ट्रेस ने कहा मैंने अब अपनी जिंदगी पर पूरी तरह से ध्यान देने और घर बसाने का निर्णय लिया है, लेकिन मैं उस इंसान के साथ नहीं रहना चाहूंगी जोकि एंटरटेनमेंट की दुनिया से तालुक रखता हो। वो मेरा साथ वफादार हो, लोगों की कदर करें और एक अच्छा इंसान हो।

एक्ट्रेस ने अपने अत्तीत के बारे में बात करते हुए कहा,’ मुझे उसे बताना चाहिए था कि ये सब अब खत्म हो चुका है। मै उस इंसान को पूरी तरह से इस चीज के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराना चाहूंगी। ऐसा इसलिए क्योंकि मैंने बहुत नाजुक उम्र में उससे प्यार किया। मैं प्यार में पूरी तरह से दीवानी थी। मैंने खुद अपमानजनक रिश्ते की जिम्मेदार हूं जो मैंने उसको वैसा करना दिया जैसा वो चाहता था, लेकिन ये सब किसी भी तरह से सही नहीं था। यदि कोई आदमी आप पर हाथ उठाए तो वो इंसान फिर आदमी नहीं कहलाता। किसी को भी आपका अनादर करने की इज्जत नहीं है।

एक्ट्रेस टीना दत्ता ने इस रिश्ते से आगे बढ़ने के वक्त को सबसे कठीन बताया। उन्होंने कहा, ‘ मैं लोगों पर भरोसा करने से बहुत डरने लगी थी और डिप्रेशन में चली गई थी। मुझे याद है कि मैं सेट पर वास्तव में दुखी हुआ करता था और अपने मेकअप रूम में जाकर रोया करती थी।

यहां देखिए टीना दत्ता से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply