द कपिल शर्मा शो हाइलाइट्स: नवाजुद्दीन सिद्दीकी-कपिल शर्मा ने किया पुराने दिनों को याद, अमृता राव का मिला साथ

कपिल शर्मा ने शेयर किया कि वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी से कितने प्रभावित है। यहां तक की उन्होंने ये बात भी बताई कि जब वह पिछले साल काम नहीं कर रहे थे, इस दौरान उन्होंने सिद्दीकी की सभी फिल्मों देखी थी ।

  |     |     |     |   Updated 
द कपिल शर्मा शो हाइलाइट्स: नवाजुद्दीन सिद्दीकी-कपिल शर्मा ने किया पुराने दिनों को याद, अमृता राव का मिला साथ
द कपिल शर्मा शो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अमृता राव

द कपिल शर्मा शो में इस बार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एक्ट्रेस अमृता राव आए थे। दोनों स्टार कपिल के शो में अपने फिल्म ठाकरे के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान कपिल शर्मा ने नवाजुद्दीन  से उनके एक्टिंग करने के तरीके और अमृता से उनकी शादी को लेकर कई सवाल पूछे। इन सब के बीच शो के दर्शकों ने खूब एंजॉय किया। तो वहीं, भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक अपने-अपने करिदार में लोगों को हंसाने में कामयाब रहें थे। शो में दर्शकों के फेवरेट राजेश अरोड़ा की भी एंट्री हुई कमाल की हुई थी।

शो के दौरान कपिल शर्मा ने शेयर किया कि वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी से कितने प्रभावित है। यहां तक की उन्होंने ये भी बताई कि जब वह पिछले साल काम नहीं कर रहे थे, इस दौरान उन्होंने सिद्दीकी की सभी फिल्मे देख डाली थी। शो के होस्ट यह भी बताने में पीछे नहीं हटे कि वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स को वो कितना पसंद करते हैं और उनसे कुछ न कुछ सीखना चाहते हैं।

नवाज ने कपिल को खुद से जोड़ा

कपिल शर्मा ने शो के दौरान शेयर किया कि कैसे वह मुंबई आने पर मीरा रोड में चार दोस्तों के साथ एक जगह पर रहा करते थे। उन्होने बताया कि शुरू में वे 25 रुपये में खाना खाया करते थे। लेकिन कुछ समय बाद, उन्होंने महसूस किया कि उन्हें पैसे बचाने की ज़रूरत है और इस तरह उन्होंने एक साथ खाना बनाना शुरू कर दिया । नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने कपिल शर्मा के इस पॉइंट को खुद से जोड़ा ।उन्होंने बताया कि जब वह एक्टर बनने के लिए मुंबई आए तो वह भी मीरा रोड पर रहा करते थे।

ऐसे रहे थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी  के मुश्किल भरे पल

इतना ही नहीं अपने मुश्किल भरे वक्त को याद करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि एक समय ऐसा था जब उन्होंने धनिया तक बेचा था। दरअसल एक सब्जी वाले से उन्होंने 200 रुपए का धनिया खरीदा और उसे बेचने का विचार बनाया। लेकिन धनिया सूखने लग गया था, जिसके बाद सूखी धनिया को लेकर नवाज सब्जी वाले के पास पहुंचे और उससे बहस करने लगे। बाद में सब्जी वाले ने बताया कि धनिया पर लगातार पानी छिड़कते रहो तो वह सूखते नहीं हैं। लेकिन ऐसा न करने पर धनिया भी सूख गए थे और नवाज के 200 रुपए भी बर्बाद भी हो गए थे। यहां तक की उन्होंने बिना टिकट के लोकल ट्रेन से मीरा रोड तक में उन्होंने सफर किया था।

अमृता राव ने खोले दिल के राज

अमृता राव ने कपिल के शो में बताया कि उन्होंने अपने पति अनमोल जोकि एक आरजे हैं उन्से गुम है किसी के प्यार में ’के गाने की रिक्यूस्ट की थी। यह तक की उन्होंने बताया कि छह साल साथ रहने के बाद उन्होंने शादी की थी। जब कपिल शर्मा उनसे पूछेंगे कि अनमोल के बारे में ऐसा क्या खास है जो वो उनके प्यार में पड़ गई थी। इस पर अमृता राव ने कहा कि वह जैसे हैं बिल्कुल सही हैं। कपिल शर्मा के शो में कोई हीरोइन आए और वो उनसे फ्लर्ट न करें ऐसा हो सकता है। नहीं न, इस एपिसोड में भी कपिल शर्मा अमृता राव से फ्लर्ट करते हुए नजर आए थे।

यहां टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

यहां देखिए द कपिल शर्मा शो से जुड़े हुए पोस्ट…

मस्ती करने में नवाज भी नहीं हटे पीछे…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply