हार्ट सर्जरी के बाद Sunil Grover करने वाले है अपने काम पर वापसी!

पिछले महीने, अभिनेता सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) एक अस्पताल में भर्ती होने के बाद से सुर्खियों में थे क्योंकि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। अब, एक न्यूज़ पोर्टल के नए रिपोर्टों के अनुसार, सुनील ग्रोवर आज से अपना काम पूरी तरह से शुरू करने वाले हैं और ऋषिकेश में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू भी कर देंगे।

  |     |     |     |   Updated 
हार्ट सर्जरी के बाद Sunil Grover करने वाले है अपने काम पर वापसी!

पिछले महीने, अभिनेता सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) एक अस्पताल में भर्ती होने के बाद से सुर्खियों में थे क्योंकि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कॉमेडियन को मुंबई में दिल की सर्जरी करानी पड़ी। उन्हें 3 फरवरी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। अब, एक न्यूज़ पोर्टल के नए रिपोर्टों के अनुसार, सुनील ग्रोवर आज से अपना काम पूरी तरह से शुरू करने वाले हैं और ऋषिकेश में एक प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू भी कर देंगे।

ईटाइम्स के एक करीबी सूत्र ने बताया कि 44 वर्षीय अभिनेता फिटनेस और खाने पीने पर पूरा ध्यान दे रहे हैं और डॉक्टर द्वारा दिए गए रूल्स का पालन कर रहे हैं और पॉजिटिव एटीट्यूड से अपनी स्वास्थ्य संबंधी तकलीफों से निपट रहे हैं। “वह अब काम पर वापस जाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। वह ऋषिकेश में अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करेंगे। लेकिन वह अपने खाने, योग और फिटनेस रूटीन का पालन भी करेंगे, ”सूत्र ने कहा।

सुनील की सर्जरी के बाद, एएनआई ने एक ट्वीट में अपडेट साझा किया था जिसमें लिखा था: “सुनील ग्रोवर ने अपनी छाती के अंदर से दोनों आंतरिक स्तन धमनियों का उपयोग करके 4 बाईपास सर्जरी की। ऑपरेशन के बाद उनकी बहुत ही असमान्य रिकवरी हुई थी और उन्हें 3 फरवरी को छुट्टी दे दी गई थी। वह अच्छी तरह से ठीक हो गए थे, घूम रहे थे और अपने दैनिक कार्य कर रहे थे।”

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) करने वाले हैं अपने काम को फिर से शुरू, क्या आपने भी उन्हें मिस किया?

बॉलीवुड इंडस्ट्री ने सुनील को रिकवरी मैसेज की बौछार कर दी थी। सुनील ने अपने इलाज के लिए अपने डॉक्टरों का आभार व्यक्त करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का भी सहारा लिया था। “इस वेलेंटाइन डे से ठीक पहले मेरे दिल को एक साथ रखने के लिए @drpandaasianheart, #Dr.D’Silva और एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट के डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ की पूरी टीम का आभारी हूं। धन्यवाद, ”उन्होंने एक तस्वीर के साथ साझा किया था।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply