मनोज वाजपेयी के कदमों में यूं झुक गए कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, नारियल देकर बोले- मैं आपका फैन हूं!

बॉलीवुड के सूरमा मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpai) हाल ही में गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur) के कोस्टार तिगमांशु धूलिया और पीयूष शर्मा के साथ पहुंचे हुए थे। इस इवेंट में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) भी थे यहां कुछ ऐसा हुआ जिसने सबका दिल जीत लिया।

Author   |     |     |     |   Updated 
मनोज वाजपेयी के कदमों में यूं झुक गए कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, नारियल देकर बोले- मैं आपका फैन हूं!
मनोज वाजपेयी और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (फोटो-यूट्यूब ग्रैब)

अपनी वेब सीरीज द फैमिली मैन (The Family Man) से लोगों के बीच बेशुमार पॉपुलर्टी बटोर चुके भारतीय सिनेमा के दिग्गज अभिनेता मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpai) आज-कल अपने जोरदार अभिनय के चलते चर्चा में हैं। एक एक्टर के लिए खुशी का सबसे बड़ा पल वो होता हैं जब उसके काम को उसी के आस-पास के लोगों द्वारा सराहा जाएं और ऐसा ही हाल में बॉलीवुड के सूरमा मनोज वाजपेयी के साथ हुआ। जी हां, हाल ही में एक्टर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के थिएटर फेस्ट में शामिल हुए। मनोज वाजपेयी यहां अपनी फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur) के कोस्टार तिगमांशु धूलिया और पीयूष शर्मा के साथ पहुंचे हुए थे। इस इवेंट में जो हुआ उसने हम सभी का दिल जीत लिया।

मुकेश छाबड़ा के थिएटर फेस्ट में मनोज वाजपेयी को शानदार एक्टिंग के लिए बीते गुरुवार को सम्मानित किया गया। इस फेस्ट में कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर भी पहुंचे हुए थे। मनोज बाजपेयी ने फेस्ट में अपनी शानदार स्पीच से सबका दिल जीत लिया, लेकिन कार्यक्रम में सुनील ग्रोवर ने मनोज वाजपेयी के सम्मान में जो किया उसके बाद हम भी अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को नहीं रोक पाएं। मनोज बाजपेयी की स्पीच से सुनील ग्रोवर इतना प्रभावित हुए कि वो उन्होंने उनके कदमों में आकर नारियल तक चढ़ा दिया। जिसके बाद पूरा हॉल तालियों की गड़गडा़हट से गूंज उठा।

पहले तो ये देख मनोज वाजपेयी को यकीन नहीं हुआ फिर उन्होंने सुनील ग्रोवर को उठाया और अपने प्रत‍ि इतना प्यार देखकर उन्हें गले लगा लिया। इसी बीच सुनील ग्रोवर ने माइक लिया और कहा, मनोज बाजपेयी के लिए मेरा ये सम्मान कोई दिखावा नहीं है। मैं सच में उनका बहुत बड़ा फैन हूं। मैंने इस नारियल को उनकी इज्जत में चढ़ाया है। ये मेरी खुशनसीबी है कि आप पर मुझे नारियल चढ़ाने का मौका मिला। इतना सब सुन मनोज वाजपेयी की आंखें भर आईं।

सुनील ग्रोवर का मनोज वाजपेयी के पैरों में ऐसे हुए नतमस्तक, वीडियो देखिए…

आपको बता दें कि आखिरी बार मनोज बाजपेयी फिल्म ‘सोन चिडि़या’ में नजर आए थे। वहीं हाल ही में उनकी वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ भी हिट साबित हुई है। सुनील ग्रोवर की बात करें तो वो आखिरी बार सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में नजर आए थे। पिछले दिनों सुनील ग्रोवर के कपिल शर्मा शो में लौटने की भी खबर आई थी लेकिन इसे कॉमेडियन ने सिरे से खारिज कर दिया।

ये भी पढ़ें: मनोज बाजपेयी ने इस वजह से किया डिजिटल डेब्यू, ऐसे बनाते हैं फैमिली-करियर के बीच बैलेंस

जब मनोज बाजपेयी ने भोजपुरिया स्टाइल में करके दिखाई अपने पिताजी की एक्टिंग…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply