हरियाणा के छोरे सुमित सैनी ने जीता द वॉयस इंडिया का खिताब, ग्रैंड फिनाले में सिंगर आशा भोसले ने लगाए चार चांद

स्टार प्लस पर 3 फरवरी को सिंगिंग रियलिटी शो का तीसरा सीजन शुरु हुआ था जोकि तीन महीने तक चला। इस बार के सीजन का मुख्य आकर्षण सुपर जज ए आर रहमान की मौजूदगी थी।

  |     |     |     |   Updated 
हरियाणा के छोरे सुमित सैनी ने जीता द वॉयस इंडिया का खिताब, ग्रैंड फिनाले में सिंगर आशा भोसले ने लगाए चार चांद
सुमित सैनी ने जीता द वॉयस इंडिया का खिताब ( फोटो साभार- ट्विटर)

हरियाणा के रहने वाले सुमित सैनी ने द वॉयस इंडिया का तीसरा सीजन जीता है जिसमें उन्होंने बाकी तीन फाइनलिस्ट अदनान अहमद, हरगुन कौर और सिमरन चौधरी को हराकर ये खिताब अपने नाम किया है। सुमित ने शो की ट्रॉफी जीतने के साथ-साथ 25 लाख रुपये भी जीते हैं। ग्रेट ग्रैंड फिनाले का आगाज शनिवार रात 8 बजे स्टार प्लस पर हुआ था। टॉप 4 फाइनलिस्ट – सुमित सैनी, हरगुन कौर, अदनान अहमद, सिमरन चौधरी को पिछले हफ्ते सिंगर ए आर रहमान ने फिनाल के लिए चुना था।

सुपर गुरु और फेमस  संगीतकार एआर रहमान अपनी हेल्थ से जुड़ी परेशानी के चलते शो का आखिरी एपिसोड शूटिंग नहीं कर पाए थे। उनकी जगह महान गायिका आशा भोसले ग्रेट ग्रैंड फिनाले का हिस्सा बनी,  जिन्होंने अपनी ट्रेडमार्क शैली के साथ शो में चार चांद लगाने का काम किया। अपनी बड़ी बहन लता मंगेशकर की नकल उतारने से लेकर दर्शकों के सामने ‘चुरा लिया है तुमने जो दिल को’ गाना गाकर आशा ताई ने लोगों का मन जीत लिया।

स्टार प्लस पर 3 फरवरी को सिंगिंग रियलिटी शो का तीसरा सीज़न शुरु हुआ था जोकि तीन महीने तक चला। इस बार के सीज़न का मुख्य आकर्षण सुपर  जज ए आर रहमान की मौजूदगी थी। इसके अलावा, इस शो में अदनान सामी, अरमान मलिक, हर्षदीप कौर से लेकर कनिका कपूर तक ने मेंटर्स की शानदार भूमिका निभाई थी। इसके साथ ही सीरियल ये है मोहब्बतें की एक्ट्रेस दिव्याका त्रिपाठी इस शो की होस्ट बनी थी। वेल स्टार प्लस के इस सिंगिंग रियलिटी शो ने लोगों का दिल बेहद ही प्यारे तरीके से जीता।

यहां देखिए द वाइस इंडिया से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply