डांस प्लस 4: ग्रैंड फिनाले में धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित धड़काएंगी लाखों दिल, अजय देवगन मारेंगे ऐसे एंट्री

स्टार प्लस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ग्रैंड फिनाले से जुड़ा हुआ एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत में दिखाया गया है कि माधुरी दीक्षित अपनी फिल्म के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
डांस प्लस 4: ग्रैंड फिनाले में धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित धड़काएंगी लाखों दिल, अजय देवगन मारेंगे ऐसे एंट्री
डांस प्लस 4 के ग्रैंड फिनाले में अजय देवगन

स्टार प्लस पर डांस के रियलिटी शो डांस प्लस 4 का ग्रैंड फिनाले 2 फरवरी 2019 को होने वाला है। इस शो के टॉप 4 फाइनलिस्ट के तौर पर वर्तिका झा, वी अनबीटेबल, सुजान और आंचल के साथ चेतन सालुंके चुने गए हैं। डांस प्लस 4 का ग्रैंड फिनाले कितना धमकेदार होने वाला है। इसकी कुछ झलक सोशल मीडिया पर दिखाई गई है। शो के ग्रैंड फिनाले में जहां धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित पहुंचने वाली हैं, तो वहीं, अजय देवगन, मौनी रॉय और नोरा फतेही जैसे बॉलीवुड के कई कलाकारों की भी झलक फाइनल में देखने को मिलेगी।

स्टार प्लस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ग्रैंड फिनाले से जुड़ा हुआ एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत में दिखाया गया है कि माधुरी दीक्षित अपनी फिल्म के गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ ही अजय देवगन बेहद ही स्टाइलिश तरीके से चलते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, मौनी रॉय और नोरा फतेही अपनी दिलकश अदाओं के साथ डांस करती हुई ग्रैंड फिनाले में दिखाई दे रही हैं। वीडियो में डांस प्लस 4 के टॉप 4 फाइनालिस्ट की परफॉर्मेंस को भी दिखाई गई है। ग्रैंड फिनाले से जुड़े हुए इस वीडियो को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि दर्शकों का वीकेंड शानदार जाने वाला है।

यहां देखिए ग्रैंड फिनाले की झलक

वहीं, हिंदी रश को दिए इंटरव्यू में शो की कंटेस्टंट वर्तिका झा ने कई बात कहीं थी।जब उनसे पूछा गया कि शो में उन्हें सबसे ज्यादा टफ कॉम्पिटिटर कौन सा लगता है? तो उन्होंने बेहद ही समझदारी वाला जवाब देते हुए कहा,’ मेरी सोच  अलग है ऐसा इसलिए क्योंकि मुझे लगता है सभी कंटेस्टेंट अपने आप में स्ट्रांग हैं, लेकिन मेरी मानना है कि मुझे किसी से तुलान नहीं करनी चाहिए। ऐसा इसलिए क्यों सबके अंदर अलग-अलग क्वालिटी है। तो मैं अपना अच्छा करने की पूरी कोशिश कर रही हूं।

यहां देखिए डांस प्लस 4 से जुड़े हुए पोस्ट

जज के तौर पर कुछ ऐसे नजर आती हैं शक्ति मोहन

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply