सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में दिखेंगे कई ट्विस्ट, उठेगा इन राज़ से पर्दा

स्टार प्लस का सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है। इसमें जहां गायू की प्रेग्नेंसी का पता चलेगा वहीं, पुरू मामा जी का भी काली करतूत से पर्दा उठेगा।

  |     |     |     |   Updated 
सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आने वाले एपिसोड में दिखेंगे कई ट्विस्ट, उठेगा इन राज़ से पर्दा
ये रिश्ता क्या कहलाता है (फोटो:ट्विटर)

स्टार प्लस का सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ लंबे वक्त से दर्शकों और टीआरपी की दुनिया में राज कर रहा है। इस सीरियल के लिए लोगों का क्रेज आज भी कम नहीं हुआ है। इसमें आपने अब तक कई ट्विस्ट और टर्न देखे हैं। इसके आने वाले एपिसोड में अब एक और ही नया ट्विस्ट इस सीरियल में देखने मिलने वाला है जिसे देखकर सबके होश उड़ जाएंगे।

जहां इसके पिछले एपिसोड में मानसी पुरू मामा जी को लेकर काफी असहज महूसस करती दिखी। वहीं, नायरा का भी मामाजी को लेकर अच्छा अनुभव नहीं रहा। इन सबके बीच आने वाले एपिसोड में कई राज से पर्दा उठेगा। आप भी जानिए इस सीरियल में आने वाले इन ट्विस्ट और टर्न के बारे में।

जानिए क्या होगा आने वाले एपिसोड
जहां आने वाले एपिसोड में आपने देखा कि गोयनका और महेश्वरी परिवार गनगौर पूजा करने में व्यस्त है। इस मौके पर घर की औरतों का खूबसूरत अवतार देखने मिलेगा। खुशी के इस मौके पर तब ग्रहण लग जाएगा जब अचानक डांस करते हुए गायू बेहोश होकर गिर जाएगी। इसके बाद कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट आता है और पता चलता है कि गायू विवान के बच्चे की मां बनने वाली है।

लेकिन सिर्फ ये एक ट्विस्ट नहीं, इस आने वाले एपिसोड में एक और खुलासा होगा। कार्तिक और नायरा को पता चलेगा कि बचपन में कैसे मामाजी ने मानसी का यौन शोषण किया था। वाकई में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के आने वाला एपिसोड काफी खुलासों और ट्विस्ट से भरा होगा।

ये सीरियल लेकर चुका है लीप
2009 में शुरू हुए इस सीरियल में अक्षरा और नैतिक की कहानी दिखाई गई थी। अक्षरा के किरदार से ही हिना खान को घर-घर में पहचान मिली थी। लंबे वक्त तक अक्षरा-नैतिक की कहानी दिखाने के बाद इस सीरियल में लीप हुआ और उनके बच्चों की स्टोरी के साथ ये सीरियल आगे बढ़ा। नायरा अक्षरा और नैतिक की ही बेटी है।

वीडियो में देखिए कार्तिक और नायरा का खुलेआम रोमांस…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply