शाहिद कपूर के गाने के साथ सोशल मीडिया पर छाईं स्मृति ईरानी, अपने वजन को लेकर उड़ाया कुछ ऐसे मजाक

एक बार फिर स्मृति ईरानी (Smriti Irani) सुर्खियों में आईं हैं, लेकिन मामला राजीनिति से नहीं बल्कि वजन से जुड़ा है। स्मृति ईरानी ने देखिए कैसे शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के गाने का इस्तेमाल कर उड़ाया खुद का मजाक।

  |     |     |     |   Published 
शाहिद कपूर के गाने के साथ सोशल मीडिया पर छाईं स्मृति ईरानी, अपने वजन को लेकर उड़ाया कुछ ऐसे मजाक
सोशल मीडिया पर फिर छाई स्मृति ईरानी (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

जहां एक तरफ स्मृति ईरानी (Smriti Irani) इस बार लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019) में शानदार जीत हासिल करने को लेकर चर्चा में रही थी। वहीं, एक बार फिर वो सुर्खियों में आईं हैं। उस चीज का तालुक किसी भी राजनीतिक कार्य या फिर टीवी इंडस्ट्री से नहीं है, बल्कि वजन से जुड़ा हुआ है। जी हां, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपनी दो तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की है, जिसके जरिए उन्होंने बताया कि वक्त के साथ-साथ उनका वजन भी कैसे बढ़ गया है। स्मृति ईरानी के साथ तस्वीर में उनकी करीबी दोस्त और बीजेपी  (BJP) सांसद दर्शना जरदोश (Darshana Jardosh) भी दिखाई दे रही हैं।

इंस्टग्राम पर जो तस्वीरें स्मृति ईरानी (Smriti Irani Instagram) ने शेयर की है, उसमें से पहली वाली तस्वीरे में वह  दर्शना जरदोश के साथ किसी विषय पर गहरी बातचीत करती हुईं नजर आ रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दोनों एक दम फिट नजर आ रही हैं। तो वहीं, दूसरी तस्वीर में आपको  स्मृति ईरानी और दर्शना जरदोश का वजन बढ़ हुआ दिखाई देगा। अपने पोस्ट के साथ स्मृति ईरानी ने बेहद ही मजेदार कैप्शन शेयर किया है। अपने कैप्शन में उन्होंने लिखा- कि क्या से क्या हो गए देखते-देखते।

यहां देखिए स्मृति ईरानी का पोस्ट

स्मृति ईरानी की इस तस्वीर पर उनकी करीबी दोस्त एकता कपूर ने भी कमेंट किया। अपने कमेंट में उन्होंने दिल वाले इमोजी बनकर पोस्ट पर रिएक्ट किया। वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब इस तरह के पोस्ट स्मृति ईरानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हो। इस समय स्मृति ईरानी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 5 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स  हैं। आपको स्मृति ईरानी की इस तस्वीर को लेकर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताइए।

यहां देखिए स्मृति ईरानी से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply