Rohit Shetty के शो Khatron Ke Khiladi 12 के लिए Simba Nagpal के किया था अप्रोच, इस वजह से एक्टर ने किया मना

सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है की सिंबा को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो खतरों का खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) के लिए अप्रोच किया गया था, जिसे उन्होंने करने से मना कर दिया। सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) ने कहां मैं ये नहीं जानता था कि नागिन 6 का शूट इतनी जल्दी शुरू हो जाएगी

  |     |     |     |   Updated 
Rohit Shetty के शो Khatron Ke Khiladi 12 के लिए Simba Nagpal के किया था अप्रोच, इस वजह से एक्टर ने किया मना

टीवी एक्टर सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) अक्सर सुर्खियों में रहते है। फैंस उनकी अदाकारी के साथ उनके लुक को भी काफी पसंद करते है। सिंबा नागपाल  (Simba Nagpal) इन दिनों एकता कपूर के शो नागिन 6 में नजर आ रहे हैं। बालाजी टेलीफिल्म्स के बैनर तले काम कर रहे सिंबा तेजस्वी प्रकाश संग स्क्रीन शेयर करते दिख रहे हैं। इससे पहले सिंबा को भी रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)  का शो खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12 ) के लिए ऑफर दिया गया था.

दरअसल हाल ही मे सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है की सिंबा को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के शो खतरों का खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) के लिए अप्रोच किया गया था, जिसे उन्होंने करने से मना कर दिया।

दरअसल, सिंबा ने एक इंटरव्यू के दौरान रोहित शेट्टी के फेमस शो खतरों के खिलाड़ी को मना करने के पीछे का कारण बताते हुए कहा है कि मैं खतरों के खिलाड़ी 12 करने का सोच रहा था लेकिन मैं ये नहीं जानता था कि नागिन 6 का शूट इतनी जल्दी शुरू हो जाएगी और अब मैं इसी शो से कमिटेड रहना चाहता हूं।

बता दें की सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में भी नजर आ चुके है उन्होंने इस शो में एक कंटेस्टेंट के रूप में भाग लिया था। शो में एक्टर को काफी पसंद किया गाया था।  साथ ही इस शो में सिंबा ने अपने बेफिक्र अंदाज से सलमान खान (Salman Khan) को भी इंप्रेस कर दिया था। तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की विनर थी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply