सिद्धार्थ और शहनाज गिल के गाने भुला दूंगा ने बनाया ये रिकॉर्ड, 50 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया

इन दोनों का गाना 'भुला दूंगा' (Bhula Dunga) फैंस को खूब पसंद आ रहा है। गाने में सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है। 'भुला दूंगा' गाने अब नए रिकॉर्ड बना रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
सिद्धार्थ और शहनाज गिल के गाने भुला दूंगा ने बनाया ये रिकॉर्ड, 50 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की तस्वीर

बिग बॉस 13′ (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी को शो में लोगों ने खूब पसंद किया और अब भी पसंद कर रहे हैं। वहीं अब इन दोनों का गाना ‘भुला दूंगा’ (Bhula Dunga) फैंस को खूब पसंद आ रहा है। गाने में सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है। ‘भुला दूंगा’ गाने अब नए रिकॉर्ड बना रहा है।

सिद्धार्थ और शहनाज़ गिल की जोड़ी लोगों को इतनी पसंद आ रही है कि उनका गाना ‘भुला दूंगा’ (Bhula Dunga) अब तक 50 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को दर्शन रावल ने अपनी आवाज दी है। सिद्धार्थ और शहनाज के ‘भुला दूंगा’ सॉन्ग ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। ‘भुला दूंगा’ सॉन्ग ने कमेंट के मामले में जस्टिन बीबर (Justine Bieber) के गाने ‘बेबी-बेबी’ को पछाड़ने के बाद अब शकीरा के गाने ‘वाका-वाका (Waka Waka)’ को भी पीछे छोड़ दिया है।

द‍िशा पाटनी का वीडियो आया सामने, कहा- अगर भगवान 4 बॉयफ्रेंड दें तो मैं कौन हूं मना करने वाली

View this post on Instagram

#BTS #BhulaDunga❤️

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपने इंस्टाग्राम से गाने का बीटीएस वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में गाने की शूटिंग के दौरान का सीन दिखाया गया। वीडियो में शहनाज गिल और सिद्धार्थ रोमांटिक सीन शूट करते दिखाई दिए। शहनाज द्वारा शेयर किए गए वीडियो को 13 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

बता दें ‘बिग बॉस 13’ में सिद्धार्थ और शहनाज़ की जोड़ी ने फैंस के दिलों में एक अलग ही जगह बनाई। वहीं शो के बाद भी इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने भुला दूंगा के जरिए पहली बार किसी प्रॉजेक्ट में साथ काम किया था।

फिल्म भारत के सेट पर कटरीना कैफ कुछ इस अंदाज में बनी थी सुनील ग्रोवर की फोटोग्राफर, देखें वायरल वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply