सिद्धार्थ सागर की सगाई टूटने के बाद छलका मां-बाप का दर्द, बोले- ड्रग्स ने खराब की मेरे बेटे की जिंदगी

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर (Siddharth Sagar) का वक्त इन दिनों अच्छा नहीं चल रहा है। सिद्धार्थ की हाल ही में सुबुही जोशी (Subuhi Joshi) के साथ सगाई टूटी है, ऐसे में अपने बेटे की इस हालत को देखकर उनके मां-बाप का दर्द छलक उठा।

  |     |     |     |   Updated 
सिद्धार्थ सागर की सगाई टूटने के बाद छलका मां-बाप का दर्द, बोले- ड्रग्स ने खराब की मेरे बेटे की जिंदगी
सिद्धार्थ सागर के माता-पिता का छलका दर्द (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर (Sidharth Sagar) की लाइफ में इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। एक से बढ़कर एक परेशानी उनकी जिंदगी में आती जा रही हैं। हाल ही में कॉमेडियन की सुबुही जोशी (Subuhi Joshi) से सगाई टूट गई थी। अपने बेटे को परेशान होता देख उनके माता-पिता का दर्द छलक उठा और उन्होंने अपने मन की कई बातें खुलकर रखी। सिद्धार्थ के माता-पिता ने बताया कि उन्हें इस बात का काफी दुख होता है कि सिद्धार्थ ने अपनी क्या हालत बन ली है।

सिद्धार्थ की मां अलका (Sidharth Sagar Parents) ने स्पॉटबॉय को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया, ‘कोई भी सिद्धार्थ की बेस्कि समस्याओं को नहीं समझता है, कोई भी उसे नहीं संभाल सकता। वह बहुत अच्छा लड़का था लेकिन ड्रग्स (Drugs) ने उसे एक अलग ट्रैक पर लाकर खड़ा कर दिया। ड्रग्स में पूरी तरह से डूब जाने के बाद ही उसका व्यवहार बदल गया। हमने उसे एक पुनर्वसन में रखा, लेकिन पुनर्वसन में काम करने वाले लोगों ने उसकी मदद की और उसे वहां से भागने दिया।’

तीन बार भेजा पुनर्वसन

अपने बेटे के साथ किसी भी तरह का संपर्क रखने पर सिद्धार्थ के माता पिता ने कहा कि उन्हें नहीं पता की उनका बेटा फिलहाल कहां हैं। उनका सिद्धार्थ से किसी भी तरह का कोई कॉन्टेक्ट नहीं है। सिद्धार्थ ने उनके खिलाफ झूठी प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी। उनके पैरों में गिरकर उन्हें झूठी इज्जत दी, लेकिन अब वह धीरे-धीरे करके नॉर्मल लाइफ की तरफ लौट रहा है। इतना ही नहीं, सिद्धार्थ के माता-पिता ने इस बात का भी खुसाला किया कि उन्होंने सिद्धार्थ को तीन  बार पुनर्वसन में भेजा था, लेकिन उन्हें अब नहीं पता कि वह वापस ड्रग्स ले रहा है या नहीं।

सगाई टूटने की खबर दुखदायक

वहीं, सिद्धार्थ और सुबुही जोशी की सगाई टूट पर सिद्धार्थ की मां ने कहा,’ जो इंसान अपने माता-पिता के साथ नहीं रह सका। ऐसे में सुबुही को कैसे लगा कि वह उसके साथ भी लगे लगातार रहा सकता है? मुझे सुबुही और उसकी मां के लिए बुरा लग रहा है। मैं समझ सकती हूं जब किसी की सगाई टूट जाती है तो किसी दौर से गुजर रहा होता है।

‘मेरा बेटा नहीं है प्रिंस’

इसके साथ ही जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें सुबुही जोशी और सिद्धार्थ सागर की सगाई और उनके साथ में रहने को लेकर जानकारी थी? तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा,’ हां हमें पता था, लेकिन न्यूजपेपर के चलते। हमें उसने अपनी सगाई में नहीं बुलाया था। इसके साथ ही जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें सुबुही और सिद्धार्थ की सगाई और उनके साथ रहने के बारे में जानकारी थी? तो इस पर उन्होंने कहा हां हमें पता था, लेकिन न्यूजपेपर के चलते। हमें उसने अपनी सगाई में नहीं बुलाया था। सुबुही हमारे खिलाफ शिकायत दर्ज करने पुलिस स्टेशन गई थी, लड़की को लग रहा था कि उनसे प्रिंस मिल गया लेकिन मेरा बेटा कोई प्रिंस नहीं है।

यहां देखिए सिद्धार्थ सागर से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply