Anupamaa करेंगी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में एंट्री! प्लान है कुछ बहुत बड़ा!

अनुपमा (Anupamaa) और अक्षरा के प्रशंसकों के लिए यह बहुत अच्छी खबर है क्योंकि ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) और अनुपमा का एक ग्रैंड कॉलेबरेशन एपिसोड होने जा रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Anupamaa करेंगी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में एंट्री! प्लान है कुछ बहुत बड़ा!

अनुपमा (Anupamaa) और अक्षरा के प्रशंसकों के लिए यह बहुत अच्छी खबर है क्योंकि ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) और अनुपमा का एक ग्रैंड कॉलेबरेशन एपिसोड होने जा रहा है। शो ये रिश्ता क्या कहलाता है का हालिया ट्रैक अक्षरा और अभिमन्यु की शादी पर फोकस कर रहा है। जैसा कि शादी की तैयारियां चल रही हैं अनुपमा शो के लेटेस्ट प्रोमो में नजर आ रही हैं जो शो में आने वाले ट्विस्ट का इशारा कर रही हैं!

शो के प्रोमो में अक्षरा और अभिमन्यु अपनी सगाई की प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं। अनुपमा उन्हें डांस करना सीखाती नज़र नजर आ रही हैं। लेकिन यह जोड़ा तनावपूर्ण मूड में दिखाई देता है क्योंकि अभिमन्यु उससे नायरा के झुमके नहीं पहनने के लिए सवाल करता है। इस पर वह जवाब देती हैं कि वे कहीं खो गए हैं। अभिमन्यु बताते हैं कि यह उसकी बहन आरोही की हरकत होनी चाहिए। यह अक्षरा को प्रभावित करता है और वह उसे अपनी बहन पर शक करना बंद करने के लिए कहती है, लेकिन वह कहता है “वो हमारी जिंदगी की सबसे बड़ी समस्या बन जाएगी।” अनुपमा उनकी बात सुन लेती है और उनसे शादी से पहले प्यार के पलों को संजोने के लिए कहती है।

यहां देखें अनुपमा (Anupamaa) और ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के ग्रैंड कॉलेबरेशन एपिसोड की पहली झलक-

 

अनुपमा के हालिया ट्रैक में, यह देखा गया है कि किंजल गर्भवती है और अनुपमा उसकी देखभाल करने के लिए शाह के घर वापस आती है। लेकिन समस्या तब पैदा होती है जब अनुज ने उसके साथ अपनी शादी की योजना का खुलासा किया, लेकिन बा और वनराज ने इस पर आपत्ति जताई क्योंकि अनुपमा एक दादी के रूप में शादी नहीं कर सकती। अब अनुपमा चौराहे पर नजर आ रही है क्योंकि उसे अनुज और उसके परिवार में से किसी एक को चुनना है।

अनुपमा के कलाकारों में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, गौरव खन्ना, मदालसा शर्मा और अन्य शामिल हैं, जबकि ये रिश्ता क्या कहलाता है में हर्षद चोपड़ा, प्रणली राठौड़ और करिश्मा सावंत शामिल हैं।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply