Bigg Boss के घर में शिवाशीष ने की शर्मनाक हरकत, लड़कियों के सामने किया टॉयलेट

कैप्टनसी के टास्क को लेकर इस बार शिवाशीष सारी हदें पार करते हुए दिखाई दिए है...

By   |    |   978 reads   |  0 comments
Bigg Boss के घर में शिवाशीष ने की शर्मनाक हरकत, लड़कियों के सामने किया टॉयलेट

बिग बॉस सीजन 12 में इन दिनों सभी घरवालें अपना असली रंग दिखाने लगे हैं। इन्हीं घरवालों से एक जोड़ी शिवाशीष और सौरभ पटेल हमेशा अपने काम और गेम खेलने के तरीके से लोगों के दिल में जगह बना रहे हैं। जहां शिवाशीष अपना गुस्सा शांत नहीं रख पाते। वहीं, उनके पार्टनर सौरभ एकदम शांत स्वभाव के हैं। लेकिन शिवाशीष ने इस बार कुछ ऐसा किया जिससे सभी घरवाले हैरत में आए गए। शिवाशीष ने एक टास्क के दौरान घर की फिमेल कंटेस्टेंट के सामने ही टॉयलेट कर दिया।

इस टास्क के खत्म होने तक जोड़ी के रुप में खान बहनें सबा – सोमी, शिवाशीष – सौरभ और रोमिल-सुरभि की जोड़ी अंत तक पहुंची। सभी जोड़ियों में से अब किसी एक को दूसरे राउंड में अपना प्रदर्शन दिखाना था। इस राउंड में शिवाशीष, सोमी और सुरभि उतरे। इस दौरान सभी कंटेस्टेंट के छल्ले को काफी देर तक पकड़े रखना था। तीनों कंटेस्टेंट में से जो भी ज्यादा देर तक छल्ले को पकड़कर रखेगा वही अगला कैप्टन बनेगा।

इसके बाद तीनों कंटेस्टेंट काफी देर तक उसे पकड़कर बैठे रहते हैं। इसके बाद दो दावेदार से शिवाशीष बाथरुम जाने के लिए कहते हैं। इस पर सोमी और सुरभि शिवाशीष को बाथरुम तक ले जाती हैं। फिर शिवाशीष बाथरुम के अंदर चल जाते हैं। जबकि सोमी और सुरभि बाहर दरवाजे पर ही खड़ी रहती हैं।

सुरभि ने दी सोमी को गाली
वहीं, छल्ले वाले टास्क के दौरान सुरभि और खान बहनों में भी लड़ाई होती हुई दिखाई दी। लड़ाई तब शुरु हुई जब सुरभि ने सोमी को गाली दे दी। दोनों बहनों और सुरभि के बीच लड़ाई इतनी जबरदस्त तरीके से बढ़ गई की उन्होंने पूरा घर अपने सिर पर उठा लिया।

सुरभि की सबा को समझने की कोशिश
सुरभि ने सबा खान को लड़ाई के बाद अपनी बात समझाने की कोशिश की, लेकिन सबा इतने गुस्से में थी की वो सोफे से उठकर चली गईं। अब देखना ये होगा की आगे इनकी लड़ाई क्या रंग लाती है।

गॉसिप के लिए मिला नया मसाला
इसके साथ ही दीपिका घरवालों के साथ जसलीन और सुरभी के बारे में बातें करती नजर आईं। जिससे घरवालों को अच्छा खासा गॉसिप के लिए मसाला मिल गया। दीपिका का नेचर भी बिग बॉस के हाउस में बदलता हुआ सा दिखाई दे रहा है।

रोमिल के खाने पर विवाद
इसके साथ ही दीपिका और नेहा पेंडसे आपस में रोमिल चौधरी के खाने के तरीके पर बात करती हुई दिखाई दी। इस बारे में वह करणवीर बोहरा से कहती हैं कि रोमिल ने उर्वशी के बनाए दो पराठे खा लिए।

दीपिका कर रहे है सिग्ंलस को कंट्रोल
दीपक ठाकुर और सबा खान दीपिका पर निशाना साधते हुए आपस में कहते है कि वह सिग्ंलस को कंट्रोल करने की कोशिश कर रही हैं। दीपक सबा से कहते है कि क्या दीपिका को लगता है कि वह हम लोगों पर कंट्रोल कर लेगी लेकिन ऐसा नहीं होने देंगे।

Leave a Reply