शहनाज गिल फिर छाई इंटरनेट पर, शेयर की खूबसूरत तस्वीर, देखें फोटो

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई है। आए दिन अपनी मस्तीभरे वीडियो शेयर कर लोगों का मन बहलाती रहती है। हाल ही में शहनाज ने बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में शहनाज कहर ढा रही है। शहनाज गिल ने शेयर की हुई तस्वीर सोशल […]

  |     |     |     |   Published 
शहनाज गिल फिर छाई इंटरनेट पर, शेयर की खूबसूरत तस्वीर, देखें फोटो
Shehnaaz Gill Photos

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई है। आए दिन अपनी मस्तीभरे वीडियो शेयर कर लोगों का मन बहलाती रहती है। हाल ही में शहनाज ने बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में शहनाज कहर ढा रही है।

शहनाज गिल ने शेयर की हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में ब्लैक कलर का ड्रेस पहना है और चेहरे पर हलकी सी स्माइल देते हुए बड़ी प्यारी लग रही है। फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखती है, “Ur thoughts create words 🤔words create actions👨‍🎤n ur actions become ur destiny ✨so b positive ⭐️”

हाल ही में शहनाज ने करीना कपूर का गाना ‘तारीफां’ (Tareefan) पर डांस करती नजर आ रही है। इस वीडियो शहनाज बहुत खूबसूरत दिख रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

शहनाज के बारे में बताये तो वह बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला पर अपना दिल हार बैठी थी। उन्हें मनाने के लिए शहनाज ने हर वो कोशिश की लेकिन नतीजा तो आप जानते ही है। बिग बॉस शो के बाद शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो सॉन्ग ‘भूला दूंगा’ रिलीज़ हुआ था। यह गाना लोगों को बहुत पसंद आया था।

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply