Shehnaaz Gill: सिद्धार्थ शुक्ला के बाद राघव जुयाल से अपने रिश्ते पर शहनाज गिल ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी …

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से फिल्मों में डेब्यू करने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने और राघव जुयाल (Raghav Juyal) के रिलेशनशिप की खबरों को लेकर काफी नजर दिखी.

  |     |     |     |   Published 
Shehnaaz Gill: सिद्धार्थ शुक्ला के बाद राघव जुयाल से अपने रिश्ते पर शहनाज गिल ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी …

बिग बॉस फेम स्टार शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अक्सर सुर्खियों में नजर आ जाती हैं. कभी अपने चुलबुले अंदाज की वजह से तो कभी अपने स्टाइलिश अंदाज की वजह से. इस बार शहनाज अपने नए रिलेशनशिप को लेकर चर्चा का विषय बनी हैं. बताया जा रहा हैं कि शहनाज इन दिनों डांसर और एक्टर राघव जुयाल (Raghav Juyal) को डेट कर रही हैं. बीते कुछ दिनों पहले शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और राघव जुयाल (Raghav Juyal) को एक साथ देखा गया, जिसके बाद ये खबर आग की फैलती नजर आईं. हालांकि इस बात को लेकर शहनाज गिल काफी गुस्से में भी दिखी.

शहनाज ने कहा :

जल्द ही बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से फिल्मों में डेब्यू करने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने और राघव जुयाल (Raghav Juyal) के रिलेशनशिप की खबरों को लेकर काफी नाराज है. दरअसल, अपने भाई शहबाज़ के सांग लांच इवेंट में पहुंची शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ‘अगर किसी को किसी व्यक्ति के साथ स्पॉट किया जाता है या कैजुअल आउटिंग में बाहर देखा जाता है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि वे रिलेशनशिप में हैं? मीडिया झूठ क्यों बोलती है? नहीं ना… तो बस, ये गलत जानकारी सामने आती है. अब मैं हाइपर हो जाऊंगी.’ सोशल मीडिया में शहनाज गिल का वीडियो काफी देखा जा रहा है.

यहां देखे वीडियो: https://www.instagram.com/tv/ChXcFU5lAjt/?utm_source=ig_web_copy_link

इस दिन आएगी फिल्म :

आपको बता दें, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और राघव जुयाल (Raghav Juyal) जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में स्क्रीन शेयर करते दिखने वाले हैं. फरहाद सांझी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 30 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में सलमान खान और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

 

यह भी पढ़ें: लाल सिंह चढ्ढा छोड़ लोग देख रहे हैं ओरीजनल फिल्म फॉरेस्ट गंप, इंडिया में हो रही है नंबर 6 पर ट्रेंड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply