Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Shailesh Lodha उर्फ़ Taarak Mehta निकले

अगर आप तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फैन हैं तो यह खबर आपको चौंका सकती है! रिपोर्ट के अनुसार इस शो में लेखक तारक मेहता (Taarak Mehta) की भूमिका निभाने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने शो छोड़ने का मन बना लिया है।

  |     |     |     |   Updated 
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: Shailesh Lodha उर्फ़ Taarak Mehta निकले

अगर आप तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फैन हैं तो यह खबर आपको चौंका सकती है! बहुत लोकप्रिय और भारत का सबसे लंबे समय तक चलने वाला सिटकॉम तारक मेहता का उल्टा चश्मा को बहुत से लोग पसंद करते हैं और शो के पात्र कई प्रशंसकों के लिए आदर्श हैं। लोकप्रिय सिटकॉम न केवल टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने में कामयाब रहा है बल्कि इसने लगातार शक्तिशाली संदेश देते हुए दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान बनाया है। यह शो मुंबई में स्थित गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्यों के इर्द-गिर्द घूमता है। अब नई और चौंकाने वाली रिपोर्ट के अनुसार, लोकप्रिय सिटकॉम में लेखक तारक मेहता (Taarak Mehta) की भूमिका निभाने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने शो छोड़ने का मन बना लिया है।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, शैलेश, जो शो में जेठा लाल उर्फ ​​दिलीप जोशी के अच्छे दोस्त तारक की भूमिका निभा रहे हैं, जल्द ही शो छोड़ देंगे और उन्होंने इसकी शूटिंग पहले ही बंद कर दी है। कथित तौर पर, अभिनेता पिछले एक महीने से शो की शूटिंग नहीं कर रहे हैं और जल्द ही किसी भी समय सेट पर लौटने के मूड में नहीं हैं।

अगर रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो विशिष्टता कारक के कारण, शैलेश लोढ़ा अन्य अवसरों का पता लगाने में सक्षम नहीं है और कथित तौर पर अतीत में मिले कुछ अच्छे प्रस्तावों को ठुकरा दिया है। लेकिन अब अभिनेता अपने रास्ते में आने वाले अधिक अवसरों को बर्बाद नहीं करना चाहता है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि तारक भी शो में अपनी डेट्स का सही तरीके से इस्तेमाल न करने के लिए मेकर्स से नाखुश हैं।

हालांकि कहा जा रहा है कि तारक मेहता (Taarak Mehta) का प्रोडक्शन हाउस शैलेश को रिटेन करने के लिए मनाने की पूरी कोशिश कर रहा है। दिशा वकानी, गुरुचरण सिंह और नेहा मेहता के चौंकाने वाले निकास के बाद, शो को इस लोकप्रिय सिटकॉम से बाहर निकलने वाले एक और चरित्र को देखना होगा। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिलीप जोशी, अमित भट्ट और अन्य कलाकार हैं। यह शो पिछले 14 सालों से सब टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों एक लिए यहाँ क्लिक करें!

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply