ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्पिन ऑफ में ऋतिक रोशन की इस फिल्म से प्रेरित होगा शाहीर शेख का लुक

स्पिन-ऑफ के लिए शहीर के लुक पर बात करते हुए एक सूत्र ने कहा, सीरियल में शहीर का लुक बहुत मॉर्डन और यंग होने वाला है। जैसे कि ऋतिक रोशन का जिंदगी ना मिलेगी दोबारा फिल्म में था।

  |     |     |     |   Published 
ये रिश्ता क्या कहलाता है के स्पिन ऑफ में ऋतिक रोशन की इस फिल्म से प्रेरित होगा शाहीर शेख का लुक
शाहीर शेख ( साभार-इंस्टाग्राम)

एक्टर शाहीर शेख और प्रोड्यूसर राजन शाही ने इस बात को कंफर्म कर दिया था कि जल्द ही ये रिश्ता क्या कहलाता है कि स्पिन ऑफ लाया जाएगा। इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी खुश हो गए। वहीं शाहीर शेख का जो लुक इस सीरियल के स्पिन ऑफ में जो नजर आने वाला है, वो फिल्म जिंदगी न मिलेगी दोबारा के ऋतिक रोशन की तरह होगा। इसके साथ ही उनका किरदार काफी हटकर होगा।

शाहीर शेख ने बॉम्बे टाइम्स से कहा, ‘हां, मैं प्रोडक्शन हाउस के साथ बातचीत कर रहा हूं, लेकिन मैं पिछले कुछ दिनों से जम्मू में था। मैं आज मुंबई लौटूंगा, और चीजों को आगे बढ़ाऊंगा। ” वहीं, एक रिर्पोट ने पिंकविला को बताया, ‘शहीर 22 फरवरी से सीरियल की शूटिंग शुरु कर सकते हैं। इस सीरियल में शहिर का वो अंदाज आपको देखने को मिलेगा जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।’

स्पिन-ऑफ के लिए शहीर के लुक पर बात करते हुए एक सूत्र ने कहा, सीरियल में शहीर का लुक बहुत मॉर्डन और यंग होने वाला है। जैसे कि ऋतिक रोशन का जिंदगी ना मिलेगी दोबारा फिल्म में था। उनका लुक उनके पहले वाले कई अंदाज से काफी अलग होने वाला है। जो कि काफी मुंहफट और मजाकिया होगा। वह इस सीरियल हॉट लुक में नजर आएं। ”एक्टर ने कथित तौर पर शो में अपने लुक के लिए एक फोटोशूट करवाया है। रित्विक अरोड़ा और रिया शर्मा को भी शो में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए चुना गया है।

सीरियल में लीड के रूप में शाहीर की पुष्टि करते हुए, राजन शाही ने बताया, ‘हम ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के स्पिन-ऑफ पर काम कर रहे हैं, जिसने हाल ही में 10 साल पूरे किए हैं। मेन लीड के लिए शहीर को चुना गया है। उन्हें एक अलग किरदार में देखा जाएगा, जो उनके पिछले आउटिंग से अलग होगा। मुझे महसूस हुआ कि मूल शो के कुछ पात्रों को स्पिन-ऑफ में और खोजा जाने लायक है।

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी हुई खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply