‘ससुराल सिमर का’ शो के एक्टर की तबियत बिगड़ी, ICU में किया गया एडमिट, मदद को आगे आगे हंसल मेहता

'ससुराल सिमर का' में मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर आशीष रॉय (Ashiesh Roy) की अचानक तबियत बिगड़ गई। आशीष को ICU में एडमिट कराया गया है। उनका डायलसिस किया जा रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
‘ससुराल सिमर का’ शो के एक्टर की तबियत बिगड़ी, ICU में किया गया एडमिट, मदद को आगे आगे हंसल मेहता
निर्देशक हंसल मेहता की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

टेलीविजन के फेमस शो ‘ससुराल सिमर का’ में मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर आशीष रॉय (Ashiesh Roy) की अचानक तबियत बिगड़ गई। आशीष को ICU में एडमिट कराया गया है। उनका डायलसिस किया जा रहा है। आशीष ने इलाज़ के लिए आर्थिक मदद की मांग की है। 55 वर्षीय आशीष ने रविवार को सोशल साइट फेसबुक पर दो पोस्ट किए।

आशीष रॉय ने फेसबुक पोस्ट में लिखा “डायलसिस के लिए अर्जेंटली आपके पैसे की जरूरत है। मैं आईसीयू में हूं और बहुत बीमार हूं।” आशीष की इस पोस्ट को लेकर फिल्म निर्देशक हंसल मेहता ने ट्विटर के माध्यम से फिल्म एसोसिएशन्स से एक्टर के लिए मदद की मांग की है। उन्होंने ट्वीट में लिखा “एक्टर आशीष रॉय (बॉन्ड) गंभीर रूप से बीमार हैं। डायलसिस हो रहा है और वह ICU में है। उसने फेसबुक पर आर्थिक मदद के लिए अपील की है। मैं जो भी कर सकता हूं वो कर रहा हूं। क्या इंडस्ट्री की एसोसिएशन्स भी एक्टर की मदद करेंगी?”

Lockdown 4: क्या सलमान खान अपने माता-पिता सलीम खान और सलमा खान से मिलने मुंबई आये थे? जानें सच यहां

मंगलवार को हंसल मेहता ने एक पोस्ट लिखी जिसमें उन्होंने ‘अलीगढ़’ के डायरेक्टर ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) के जनरल सेक्रेटरी सुशांत सिंह और फेड्रेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (FWICE) के चीफ एडवाइजर अशोक पंडित को टैग किया।

‘ड्रीम गर्ल’ फिल्म के एक्टर की लॉकडाउन के चलते आर्थिक स्थिति खराब, ठेला लगाने को हुए मजबूर

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply