हरियाणवी रागिनी पर सपना चौधरी ने किया जबरदस्त डांस, यूं होने लगी पैसों की बरसात, देखिए ये वीडियो

हरियाणा की शान कही जाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के लाखों फैंस हैं। जितना लोग उन्हें प्यार करते है उतना ही लोग उनके डांस को पसंद करते है। ऐसे में हाल ही में जब सपना चौधरी स्टेज पर अपनी परफॉरमेंस देने आई तो लोग तारीफ की जगह उन्हें नसीहत देने लगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
हरियाणवी रागिनी पर सपना चौधरी ने किया जबरदस्त डांस, यूं होने लगी पैसों की बरसात, देखिए ये वीडियो
सपना चौधरी लाइव स्टेज पर परफॉरमेंस देती हुई (फोटो-इंस्टाग्राम)

हरियाणा की तंग गलियों से बिगबॉस 11 (Bigg Boss)  तक का सफर तय करने वाली हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हर कोई दीवाना है। जी हां उनके लटकों-झटकों के तो दर्शक दीवाने है ही साथ ही उनकी अदाकारी का भी कोई जवाब नहीं। इस बात से तो हम सभी अच्छे से वाकिफ है की जब बात सपना के डांस परफॉरमेंस की आती है तो वहां हजारों की संख्या में भीड़ न हो ऐसे कैसे हो सकता है। जिस तरह उनके फैंस उनके डांस को बेहद ही पसंद करते है तो साथ ही उनके उनकी सेफ्टी को लेकर भी काफी कंसर्न दिखाते है।

जी हां ऐसा ही नजारा हमें हाल में देखने को मिला जब सपना लाइव परफॉरमेंस के दौरान स्टेज पर डांस कर रही थी। वहीं उनके पीछे खड़ा एक शख्स बार-बार वार फेर करने के दौरान उनके आस-पास घूम रहा था। जिसके कुछ देर बाद सपना भी समझ जाती हैं और उसको देखकर एक-दम मुंह बनाने लगती हैं। लेकिन इसी बीच वो अपनी डांस परफॉरमेंस भी जारी रखती है। इस वीडियो को करीब 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं वहीं वीडियो को देखते ही लोग सपना को उस बुरे आदमी से बचने की नसीहत देने लगे।

यहां देखिए वीडियो…

वीडियो को देखते ही सपना के एक फैन ने कहा “देखो वो तुम्हें कितनी बुरी नजर से देख रहा है😡😡😡😡😡😡। वही दूसरे ने लिखा “ये सपना को बार-बार क्यों परेशान कर रहा है😭😭😭😭😭😭। एक ने लिखा “तुम इस पागल आदमी को इग्नोर करो सपना🤨🤨🤨🤨🤨🤨।

आपको बता दें सपना चौधरी जल्द ही गुलाबो छोरी नाम के एक वीडियो में काम कर रही है। जिसकी खबर उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपने फैंस को दी है।

ये भी पढ़ें: सावन से पहले सपना चौधरी ने फैंस को दिया ये तोहफा, कांवड़ियां हुए झूमने पर मजबूर

यहां देखिए सपना चौधरी का लेटेस्ट वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

तृप्ति शर्मा
दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply