सलमान खान ने दी कपिल शर्मा को वॉर्निंग, बताया कि शो के लिए उन्हें इन चीजों से रहना होगा दूर

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के प्रोड्यूसर सलमान खान (Salman Khan) कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को वॉर्निंग देते हुए नजर आए। उन्होंने शो के खातिर कपिल शर्मा को जानिए कौन चीजों से रहने के लिए कहा दूर।

  |     |     |     |   Updated 
सलमान खान ने दी कपिल शर्मा को वॉर्निंग, बताया कि शो के लिए उन्हें इन चीजों से रहना होगा दूर
सलमान खान ने दी कपिल शर्मा को वर्निंग (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपनी लाइफ में कई बार कंट्रोवर्सी (Controversy)  के शिकार हुए हैं। कॉमेडियन जहां सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ लड़ाई को लेकर सुर्खियों में आए थे। वहीं, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को एक ट्विट करने के बाद भी कपिल शर्मा चर्चा में बने रहे थे। इन सब के बाद एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अब खुद चाहते है कि कपिल शर्मा किसी भी तरह की बेकर की चीजों में अब न पड़ें।

दरअसल इंडिया टूडे की एक खबरे के मुताबिक सोनी टीवी के एक करीबी सोर्स ने बताया,’ शो वास्तव में अच्छा जा रहा है। इसे अब अच्छी टीआरपी मिल रही है। सलमान खान ने कपिल (Salman Khan Kapil Sharma) से बेहद ही सख्ती के साथ कहा है कि वह फिर कभी कुछ बेकर की चीजें न करें। जाहिर सी बात है कि कपिल शर्मा सलमान खान जैसे प्रोड्यूसर को कभी नहीं खोना चाहेंगे।,’ वहीं, जब ये पूछा गया कि क्या सुनील ग्रोवर शो में वापसी कर सकते हैं तो इसका जब नकारात्मक ही मिला।

वहीं, कपिल शर्मा के हाथ एक बड़ा प्रोजक्ट भी लगा है। उन्होंने आने वाली एंग्री बडर्स 2 में अपनी आवाज रेड नाम के एक किरदार को दी है। इस बात की जानकारी देते हुए कपिल शर्मा ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह इंग्लिश में बात करते हुए नजर आएं थे। कॉमेडियन के साथ इस फिल्म में अर्चना पूरन सिंह ने अपनी आवाज जेटा (Zeta) के किरदार को दी है। वहीं, कीकू शारदा अपनी दमदार आवाज लिनॉर्ड (Leonard) को देते हुए आपको सुनाई देंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

‘द एंग्री बर्ड्स 2’ में सुनाई देंगे द कपिल शर्मा शो के कलाकार, कीकू शारदा-अर्चना पूरन सिंह भी देंगे अपनी आवा

यहां देखिए कपिल शर्मा से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply