Bigg Boss 13: शो में नजर आ सकता है सलमान खान का ये जिगरी दोस्त, दबंग खान की कई फिल्मों में दिए हैं हिट गानें

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के कंटेस्टेंट को लेकर कई खबरें इस वक्त चर्चा में हैं। अब ऐसा कहा जा रहा है कि शो में सलमान खान (Salman Khan) के जिगरी दोस्त वाजिद खान (Wajid Khan) भी नजर आ सकते हैं। यहां पढ़िए पूरी खबर।

  |     |     |     |   Published 
Bigg Boss 13: शो में नजर आ सकता है सलमान खान का ये जिगरी दोस्त, दबंग खान की कई फिल्मों में दिए हैं हिट गानें
बिग बॉस 13 में नजर आ सकते हैं वाजिद खान (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) जल्द ही शुरु होने जा रहा है, ऐसे में इस शो को लेकर मेकर्स और होस्ट सलमान खान (Salman Khan) जमकर तैयारियां कर रहे हैं। बिग बॉस के आने वाले सीजन में कौन-कौन से कंटेस्टेंट होने वाले हैं, इस चीज को लेकर फिलहाल चर्चा जोरों पर है। वहीं, इसी बीच ऐसी खबर सामने आई है कि बॉलीवुड की फेमस म्यूजिकल जोड़ी  साजिद-वाजिद के वाजिद खान (Wajid Khan) इस बार बिग बॉस 13 का हिस्सा हो सकते हैं, जोकि सलमान खान के काफी अच्छे दोस्त भी हैं।

दरअसल हाल ही में आई रिपोर्टस के मुताबिक वाजिद खान शो का हिस्सा हो सकते हैं। चूंकि सलमान (Salman Khan Wajid Khan Bigg Boss 13) साजिद-वाजिद दोनों के अच्छे दोस्त हैं, ऐसे में उनकी शो में आने की संभावना हो सकती है। जबकि अभी तक कंटेस्टेंट की जो लिस्ट सामने आई है उसमें एक्टर चंकी पांडे, सिंगर आदित्य नारायण, एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा भी कई फेमस नाम शामिल है। वहीं, कुछ रिपोर्टस में ऐसा कहा जा रहा है कि इनमे से कुछ सेलेब्रिटियों ने तो मेकर्स को शो के लिए मना कर दिया है।

नागिन 3 की एक्ट्रेस भी हो सकती है बिग बॉस 13 का हिस्सा

इस बार शो में कॉमनर्स को जगह नहीं दी गई है, पिछली बार के सीजन को देखते हुए ये फैसला लिया है। वहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि बिग बॉस 13 में नागिन 3 की एक्ट्रेस माहिरा शर्मा नजर आ सकती हैं। ऐसी खबर है कि मेकर्स ने एक्ट्रेस को शो के लिए अप्रोच किया है। टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस माहिरा शर्मा को बिग बॉस के मेकर्स शो का हिस्सा बनाना चाहते हैं, जिसको लेकर फिलहाल बातचीत चल रही हैं।

Bigg Boss 13: नागिन 3 के बाद टीवी की ये एक्ट्रेस मचाएंगी सलमान के शो में धमाल, यहां जानिए फुल डिटेल्स

यहां देखिए बिग बॉस 13 वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply