Bigg Boss 4 से सीजन 12 तक 6 गुना हुई सलमान की फीस, कुल कमाई जानकर रह जाएंगे दंग

Bigg Boss में आने के बाद सलमान खान की कमाई इतनी बढ़ गई

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 4 से सीजन 12 तक 6 गुना हुई सलमान की फीस, कुल कमाई जानकर रह जाएंगे दंग

बिग बॉस शो के सीजन 4 से लगातार होस्ट कर रहे सलमान अक्सर शो के शुरुआती दिनों में अपनी फीस को लेकर चर्चे में बने रहते हैं। बिग बॉस सीजन 4 से सीजन 12 तक के सफर में सलमान की फीस में अब तक 6 गुना इजाफा हुआ है। 2.5 करोड़ से एक एपिसोड होस्ट करने वाले सलमान की कमाई अब 14 करोड़ पहुंच गई है।

बताया जा रहा बिग बॉस 12 में सलमान एक एपिसोड के लगभग 14 करोड़ रु. तक मिलेंगे। चलिए हम आपको बताते हैं कि हर हफ्ते दर्शकों का मनोरंजन करने के बदले में सलमान सीजन 4 से सीजन 12 के लिए कितना फी लेते हैं। वाकई इस मोटी रकम को जानकर आप दंग रह जाएंगे।

खबरों के मुताबिक सलमान ने बिग बॉस सीजन 4 में एक एपिसोड करने के लिए करीब 2.5 करोड़ रुपए लिए थे। वहीं उनकी इस फीस में सीजन 6 तक कोई अंतर देखने को नहीं मिला। लेकिन फी ना बढ़ने का असर सलमान के शो पर नहीं पड़ा और दर्शक जमकर मनोरंजन करते रहे।

ऐसे हुई दोगुनी कमाई…
बरहाल सीजन 7 में उनके एक एपिसोड की कमाई में इजाफा हुआ, जिसमें उनको मेकर्स ने 5 करोड़ एक एपिसोड के लिए दिये। सीजन 8 में 5.5 करोड़ सलमान ने मेकर्स से लिए। सीजन 9 में 7 से 8 करोड़ एक एपिसोड में मिलने को लेकर वो चर्चा में बने रहे।

जिसके चलते सोशल मीडिया में ये भी अफवाह फैली कि सलमान को मन मुताबिक फी न मिलने के कारण शो को अब होस्ट नहीं करेंगे, लेकिन इस तरह की अफवाहों में तब विराम लग गया जब मेकर्स सलमान को मोटी रकम देने के लिए राजी हो गए।

सीजन 10 में सलमान को 8 करोड़ रूपये मिले वहीं सीजन 11 में सलमान ने अपने एक एपिसोड के 11 करोड़ रूपये लिए। इस बार सलमान खान की ‘बिग बॉस 12’ की फीस एक एपिसोड के लगभग 14 करोड़ रु. तक मिलेंगे। खबरें ये भी है कि सलमान ने एक एपिसोड के 19 करोंड़ की डिमांड की थी।

हमारे बताए हुए उपरोक्त सभी आंकड़े खबरों के मुताबिक है। ये कहना गलत नहीं होगा कि कि सलमान खान के कारण ही यह शो इतना लोगों के बीच पॉपुलर बना हुआ है। इतना ही नहीं टीवी की टीआरपी के खेल में भी बिग बॉस टॉप टेन की लिस्ट में बना रहता है।

बता दें सलमान बिग बॉस के अब तक 8 सीजन होस्ट कर चुके हैं, उन्होंने सीजन 4 से शो को होस्ट करना शुरु किया था। जिसके बाद वह लगातार इस शो को होस्ट कर रहे हैं। बिग बॉस का 12वां सीजन 16 सितंबर से शुरू होने वाला है। इसको लेकर भी खूब चर्चाएं चल रही हैं।

Written By- Kavita Singh

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply