सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ से जुड़ा महसूस करते हैं सैफ अली खान, बेटे तैमूर का जिक्र करते हुए कही ये बात

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बताया की वह सीरियल कहां तुम कहां हम (Kahaan Hum Kahaan Tum) से खुद को जुड़ा हुआ महसूस करते हैं। सीरियल के बारे में बात करते हुए उन्होंने तैमूर (Taimur) का भी जिक्र किया।

  |     |     |     |   Published 
सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ से जुड़ा महसूस करते हैं सैफ अली खान, बेटे तैमूर का जिक्र करते हुए कही ये बात
कहां तुम कहां हम सीरियल से खुद को जुड़ा महसूस करते हैं सैफ अली खान (फोटो साभार - मानव/विरल)

सीरियल ससुराल सिमर का (Sasural Simar Ka) की एक्ट्रेस दीपिका ककर (Dipika Kakar) और एक्टर करण वी ग्रोवर (Karan V Grover) एक अलग ही दो प्यार करने वालों की कहानी लेकर आने वाले हैं। जल्द ही दोनों संदीप सिकंद के रोमांटिक सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ (Kahaan Hum Kahaan Tum) में साथ दिखाई देंगे। वहीं, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दोनों की लव स्टोरी को लोगों के सामने बेहतरीन तरीके से पेश करेंगे।

सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ (Kahaan Hum Kahaan Tum Promo) कहां तुम कहां हम  दो अलग-अलग दुनिया से तालुक रखने वाले दो किरदारों की कहानी है, जो अपने बिजी शेड्यूल के साथ दो अलग-अलग पेशे से तालुख रखते हैं। इसके बावजूद भी वह एक दूसरे के रिश्ते को वक्त देते हैं। इस  शो के पहले ट्रेलर में एक्टर सैफ अली खान द्वारा ऑन-स्क्रीन जोड़े का परिचय देते हुए नजर आएं थे, जिन्होंने दर्शकों के जहन में ये सवाल खड़े कर दिए है कि उनके (दीपिका ककर और करण वी ग्रोवर के किरदार) दिल एक हैं, लेकिन क्या वे एक दूसरे को समझने में कामयाब होंगे, जिसमें दो डिमांडिंग किरियर होने के साथ-साथ कोम्प्रोमाईज़ की आवश्यकता है।

इतना ही नहीं एक्टर सैफ अली खान सीरियल के कॉन्सेप्ट से पूरी तरह से खुद जोड़े हैं, क्योंकि वह जानते है कि अपने परिवार के लिए समय निकालकर उसे मैनेज करना कितना मुश्किल होता है। साथ ही यह भी दिखाने की कोशिश की गई है कि टेलीविजन शो में काम करना कितना मुश्किल है, जहाँ एक्टर्स अपनी लाइफ के कुछ जरूरी पलों को एंजॉय करने से रह जाते हैं।

इसके साथ ही एक्टर सैफ अली खान ने अपनी बात रखते हुए बताया कि कैसे शूट से घर पर देरी से लौटने में उन्हें बेहद अफ़सोस महसूस होता है और उनका बेटा तैमूर उस वक़्त तक सो गया होता है, जिससे डिमांडिंग प्रोफ़ेशन के साथ जीवन को संतुलन करना मुश्किल हो जाता है

इतना ही नहीं सैफ अली खान ने अपने माता-पिता की कहानी भी शेयर की है जो सीरियल में रोहित और सोनाक्षी (जिनका किरदार दीपिका ककर और करणवीर निभा रहे हैं) के जीवन से पूरी तरह से संबंधित है कि कैसे उनके माता-पिता वास्तविक जीवन में एक दूसरे को सम्मान  देते और प्यार करते थे और यही बात सैफ और उनके परिवार ने अपने माता-पिता से सीखी है। टेलीविजन पर एक नई प्रेम कहानी स्टार प्लस जल्द लाने वाला है।

यहां देखिए सैफ अली खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply