साथ निभाना साथिया फेम लवली सासन की अमृतसर में हुई शादी, पिंक लहंगे में नजर आईं खूबसूरत

लवली सासन और कौशिक कृष्णमूर्ति की शादी के इस खास मौके पर उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे। दोनों की शादी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Author   |     |     |     |   Updated 
साथ निभाना साथिया फेम लवली सासन की अमृतसर में हुई शादी, पिंक लहंगे में नजर आईं खूबसूरत
लवली सासन और कौशिक कृष्णमूर्ति की शादी ( साभार- इंस्टाग्राम)

इस प्यार भरे सीजन में एक और टीवी एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंध गई है और वो कोई और नहीं बल्कि खूबसूरत लवली सासन है। सीरियल साथ निभाना साथिया में परिधि का रोल करने वाली एक्ट्रेस लवली सासन ने बेंगलुरु के रहने वाले कौशिक कृष्णमूर्ति से शादी की है। जो कि पेशे से एक इंजीनियर है। इस जोड़े ने अमृतसर में 10 फरवरी, 2019 को एक पारंपरिक पंजाबी शादी की है।

लवली सासन और कौशिक कृष्णमूर्ति की शादी के इस खास मौके पर उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे। दोनों की शादी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। तस्वीरें में लवली सासन और कौशिक कृष्णमूर्ति दोनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे हैं। वहीं, दोनों शादी के बाद हाल ही में अपनी एक फोटो इंस्टग्राम पर शेयर की है, जिसमें उनकी शादी की डेट कैप्शन के तौर पर लिखा हुई है। शादी वाले दिन लवली सासन ने बेबी पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था। जिस पर उन्होंने पन्ना और कुंदन से बनी हुई ज्वेलरी भी पहनी हुई थी। इसके साथ ही बात करें उनके पति कौशिक कि तो वो सफेद शेरवानी और पगड़ी में काफी हैंडसम लग रहे थे।

इसके साथ ही शादी से जुड़े एक वीडियो में लवली सासन के चूड़ा चढ़ाई की रस्म दिखाई गई है, जिसमें उनके हाथों में लाल रंग का चूड़ा चढ़ाया जा रहा है। वहीं, एक तस्वीर में दोनों काफी कुल अंदाज में पोज देते हुए नजर आएं हैं। साथ ही शादी के बाद  भी एक तस्वीर कपल की सामने आई है, जिसमें लवली साड़ी पहने हुए लाल चूड़े के साथ नजर आ रही हैं। उनके पति कौशिक इस दौरान कौट पैंट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। यहां हम आपको बताते चलें कि फरवरी महीने के शुरु होने से लेकर अब तक टीवी के कई एक्ट्रेस और एक्टर शादी के बंधन में बंध गए हैं।

यहां देखिए लवली सासन और कौशिक कृष्णमूर्ति की शादी की तस्वीरें

जोड़े का दिखा कुल अंदाज

View this post on Instagram

#awwmoments #loveshik #k&L ❤ @loveysasan @koushik_koush

A post shared by Lovey forever 💕 (@loveysasan_forever) on

 

दोनों का दिखा अलग ही अंदाज

शादी के बाद गुरुद्वारे में कपल की तस्वीर

https://www.instagram.com/p/BtvyEK2gp3b/?utm_source=ig_embed

यहां देखिए चूड़े से जुड़ी रस्म

बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है लवली

साड़ी और लाल चूड़े में लवली

यहां देखिए टीवी की दुनिया से जुड़ी खबरें…

Story Author: मुकेश कुमार गजेंद्र

मुकेश कुमार गजेंद्र
प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।

mukesh.kumar@hindirush.com     +91 8851592808
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply