रॉकी जायसवाल ने हिना खान के लिए बयां की अपनी फीलिंग्स, एवरग्रीन लव स्टोरी बताते हुए जताया अपना प्यार

हिना खान (Hina Khan) के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) ने एक बार फिर रोमांटिक (Romantic) अंदाज में एक्ट्रेस के लिए अपना प्यार जताया है।

  |     |     |     |   Published 
रॉकी जायसवाल ने हिना खान के लिए बयां की अपनी फीलिंग्स, एवरग्रीन लव स्टोरी बताते हुए जताया अपना प्यार
रॉकी जायसवाल और हिना खान ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) और रॉकी जायसवाल (Rocky Jaiswal) एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं, इस बारे में तो हर कोई जानता है। सोशल मीडिया पर ये कपल आए दिन अपनी कोई न कोई अपनी रोमांटिक तस्वीर या वीडियो शेयर करता रहता है। दोनों की जोड़ी लोगों को बेहद ही पसंद है। वहीं, अब कुछ और तस्वीरें हिना खान के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने उनके साथ शेयर की है। फोटो में उन्होंने अपनी एवरग्रीन और एवरलास्टिंग लव स्टोरी (Everlasting Love Story) का जिक्र किया है।

अपनी पहली फिल्म लाइन्स (Hina Khan film Lines) में एक्टिंग करने के बाद, हिना अब अपनी दूसरी फिल्म विशलिस्ट (Wishlist) में काम कर रही हैं। रॉकी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लेते हुए एक फोटो शेयर की है जोकि उनके मिलान के समय में किए गए वर्कसेशन से जुड़ी हुई है। सोशल मीडिया पर जैसे ही ये तस्वीरें पोस्ट हुई लोगों के कमेंट आना शुरु हो गए। कुछ लोगों ने जहां हिना और रॉकी की जोड़ी को बेहतरीन बताया तो वहीं, एक यूजर्स ने कमेंट किया एक दूसरे के लिए हमेशा।

यहां देखिए रॉकी जायसवाल का पोस्ट

वैसे हिना खान की लाइफ का ऐसा कोई भी मोड़ नहीं है, जिसमें रॉकी जायसवाल ने उनका साथ नहींं दिया हो। जब वह कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू करने जा रही थी, उस वक्त भी वह उनका हौसला बढ़ाते हुए नजर आएं थे। दोनों की मुलाकात ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों ने अपना प्यारा खुलकर पूरी दुनिया के सामने बिग बॉस के समय रखा था। आपका इस कपल के बारे में क्या कहना है हमें कमेंट करके बताइए।

यहां देखिए हिना खान से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply