इस टीवी एक्ट्रेस को भी हुआ कोरोना, घर पर ही है क्वारनटाईन!

ऋचा भद्र (Richa Bhadra), जिन्हें खिचड़ी में उनकी भूमिका चक्की के लिए जाना जाता है, कल (2 अगस्त, 2020) को उनके सोशल मीडिया हैंडल से पता चला कि उन्हें कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है।

  |     |     |     |   Updated 
इस टीवी एक्ट्रेस को भी हुआ कोरोना, घर पर ही है क्वारनटाईन!

ऋचा भद्र (Richa Bhadra), जिन्हें खिचड़ी में उनकी भूमिका चक्की के लिए जाना जाता है, कल (2 अगस्त, 2020) को उनके सोशल मीडिया हैंडल से पता चला कि उन्हें कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। एक पेय पीते हुए खुद की तस्वीर साझा करते हुए, ऋचा ने लिखा कि COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। बृहन्मुंबई नगर निगम उर्फ ​​बीएमसी को उनकी स्वास्थ्य स्थिति के बारे में सूचित किया गया है। उन्होंने साझा किया कि उन्हें हल्के लक्षण हैं और कुछ समय के लिए वो घर पर ही क्वारनटाइन है!

ऋचा ने उन सभी से भी आग्रह किया जो पिछले कुछ दिनों से उनके साथ घनिष्ठ संपर्क में हैं ताकि सुरक्षा उद्देश्यों के लिए COVID-19 परीक्षण किया जा सके। उन्होंने अपने प्रशंसकों और अनुयायियों से उनके लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया क्योंकि वह पहले से ही उनके ठीक होने की राह पर चल पड़ी है। युवा स्टार ने अपने नोट को समाप्त कर दिया और सभी को सुरक्षित रहने के लिए कहा। ऋचा को लेकर इस ख़बर पर उनके कई प्रशंसकों ने उन्हें प्यार और आशीर्वाद वाले कमेंट किये हैं। उन्होंने उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की है और उसके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

इस बारे में बात करते हुए कि उन्होंने Covid ​​-19 के सकारात्मक होने का कैसे पता लगाया, ऋचा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि वह हल्के लक्षणों का सामना कर रही थीं और एक दिन पहले खुद का परीक्षण किया और उनके परीक्षा परिणाम सकारात्मक निकले। अभिनेत्री मुंबई में अकेली रह रही थी, बाद में अपनी मां को अपने साथ रहने के लिए बुलाया। ऋचा ने खुलासा किया कि वह अभी इलाहाबाद से मुंबई वापस आई है, जहां उनके पति रह रहे हैं।

पिछले कुछ दिनों से, वह कुछ भी स्वाद या गंध नहीं ले सकती थी, चाहे वह इत्र हो या भोजन। वह अपनी मां से पूछती थी कि खाना बेस्वाद क्यों था। साथ ही, उन्हें खांसी और जुकाम हो गया था। इस सब के साथ ऋचा ने सोचा कि covid​-19 के लिए खुद को जांचना बेहतर है। उन्होंने अत्यंत सहायक होने के लिए बीएमसी अधिकारियों की प्रशंसा की।

रिचा के करियर की बात की जाए तो उनको खिचड़ी, बा बहू और बेबी, मिसेज तेंदुलकर और गुमराह में अपनी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। ऋचा भद्र को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना। जल्द ठीक हो जाओ!

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Sharma

शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply