रश्मि देसाई और हिमांशी खुराना ने किया गेंदा फूल पर ऐसा डांस की देखते ही हो जाओगे दिवाने, देखें वीडियो

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) बादशाह का गाना 'गेंदा फूल' (Genda Phool) पर डांस करती नजर आ रही है। गेंदा फूल में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने बंगाली लुक और डांस से सबका दिल जीत लिया था।

  |     |     |     |   Published 
रश्मि देसाई और हिमांशी खुराना ने किया गेंदा फूल पर ऐसा डांस की देखते ही हो जाओगे दिवाने, देखें वीडियो
रश्मि देसाई और हिमांशी खुराना की तस्वीरें (फोटो: इंस्टाग्राम)

लॉकडाउन (Lockdown) में नागिन 4 (Naagin 4) एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashmi Desai) इन दिनों अपने परिवार के साथ फॅमिली टाइम स्पेंड कर रही है। क्वारंटाइन में रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रश्मि देसाई और हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) बादशाह का गाना ‘गेंदा फूल’ (Genda Phool) पर डांस करती नजर आ रही है। गेंदा फूल में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने बंगाली लुक और डांस से सबका दिल जीत लिया था।

रश्मि देसाई ने यह वीडियो #GendaPhool कर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। लोग इस वीडियो पर सुपर डांसर, वॉव, बेबी डॉल जैसे कमेंट कर रहे है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

सिर्फ रश्मि ही नहीं हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने भी गेंदा फूल गाने पर थिरकती नजर आई थी। उन्होंने ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। हिमांशी का यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, तो फिलहाल एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) निया शर्मा के साथ ‘नागिन 4 (Naagin 4)’ में नजर आ रही हैं। रश्मि बिग बॉस में टॉप 5 में रही थीं।

यहां देखें जैकलीन फर्नांडिस का ‘गेंदा फूल’ सॉन्ग

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Mamta Hatle



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply