Online TRP Report: ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल बना नंबर वन, द कपिल शर्मा शो का दिखा बुरा हाल

जहां इस हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी रिपोर्ट (Online TRP List) में द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) का बुरा हाल दिखा है। वहीं, जानिए कसौटी जिदंगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay 2) को हासिल हुई है कौन सी पोजीशन।

  |     |     |     |   Updated 
Online TRP Report: ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल बना नंबर वन, द कपिल शर्मा शो का दिखा बुरा हाल
ऑन लाइन टीआरपी रिपोर्ट में द कपिल शर्मा शो पीछे (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इस हफ्ते की ऑनलाइन टीआरपी रिपोर्ट (Online TRP Report) सामने आ चुकी है। आइए जानते है इस बार किसी सीरियल ने मारी बाजी और कौन सा सीरियल लोगों को लुभाने में रहा पीछे। सबसे पहले बात करतें है दसवें पोजीशन की। इस पोजीशन पर इस हफ्ते बना हुआ है द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)। जी हां 15.8 पॉइंट्स के साथ इस शो को ये पोजीशन हासिल हुई है। नौवें पोजीशन पर 17.7 पॉइंट्स के साथ जी टीवी का सीरियल कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) है। जोकि पिछले कुछ हफ्तों से काफी शानदार पोजीशन हासिल किए हुए था। इस बार आठवें पोजीशन पर बेपनाह प्यार 19.9 पॉइंट्स के साथ बना हुआ है। बात करें सातवें पोजीशन की तो उस पर है 21.5 पॉइंट्स के साथ मौजूद है तारक मेहता का उल्टा चश्मा। छठें पोजीशन पर 22.0 पॉइंट्स संग स्टार प्लस का सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला बन हुआ है।

अब बात करते हैं टॉप 5 पोजीशन के बारे में। पांचवीं पोजीशन पर है स्टार प्लस का सीरियल ये है मोहब्बतें (Yeh Hai Mohabbatein News) जिस 23.2 पॉइंट्स हासिल हुए हैं। चौथे पोजीशन पर इस बार 25.0 पॉइंट्स के साथ आया है ये रिश्ते हैं प्यार के। कसौटी जिंदगी की 2 को तीसरी पोजीशन 27.7 पॉइंट्स के साथ इस हफ्ते मिली है। वहीं, सोनी टीवी का सीरियल ये उन दिनों की बात है 28.8 पॉइंट्स के साथ है दूसरी पोजीशन पर। अब अब बारी आती है पहली पोजीशन की। इस हफ्ते नंबर वन पोजीशन पर है। ये रिश्ता क्या कहलाता है, जिसमें नायरा और कार्तिक के बीच काफी सारे ट्विस्ट एंड टर्न दिखाए जा रहे हैं।

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अब तक की कहानी में कायरव नायरा के साथ मुंबई आ चुका है। वह कार्तिक के घर भी पहुंच जाता है और सभी लोगों के सामने उसे पापा कहना लगता है। इस पर सभी को लगता है कि वह कृति को अपना पापा मानता है लेकिन ये सच नहीं है।

यहां देखिए ऑनलाइन टीआरपी रिपोर्ट से जुड़ा वीडियो…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply