ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट: पहली बार कसौटी जिंदगी की 2 को हासिल हुई ये रैंक, द कपिल शर्मा शो का दिखा बुरा हाल

छठी पोजीशन पर है तारक मेहता का उल्टा चश्मा। सातंवी पीजोशन पर है आपका द कपिल शर्मा शो। इस बार कपिल के शो की पोजीशन सही में काफी गिर गई है। वहीं, आठवी पोजीशन पर ये है मोहब्बते बना हुआ है।

  |     |     |     |   Updated 
ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट: पहली बार कसौटी जिंदगी की 2 को हासिल हुई ये रैंक, द कपिल शर्मा शो का दिखा बुरा हाल
पहली पोजीशन पर कसौटी जिंदगी की 2 ( फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

इस बार जो ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट सामने आईं है वो सहीं में चौंका देने वाली है। जहां इस हफ्ते द कपिल शर्मा शो को सातंवी पोजीशन हासिल हुई है। तो वहीं, सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 को लेकर एकता कपूर की गई मेहनत अब रंग लाई है। इस सीरियल को लिस्ट में पहली पीजोशीन हासिल हुई है। चलिए शुरु से बात करते हैं किसी टीवी सीरियल को मिली है कौन सी पोजीशन। पहली पोजीशन के बारे में हम आपको बता ही चुके है, तो अब बात करेंगे सीधा दूसरी पोजीशन की। इसी पोजीशन पर बना हुआ है 90 के दशक की झलक दिखाने वाला सीरियल ये उन दिनों की बात है। तीसरी पोजीशन हासिल हुई नागिन 3। चौथी पोजीशन पर बना हुआ आपका टीवी सीरियल इश्क में मरजावा। इस बार पांचवीं पोजीशन पर है कार्तिक और नायरा का सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है। इस सीरियल में नायरा की याददाशत अभी गई हुई, जिसकी वजह से कार्तिक को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है।

अब बात करते हैं बाकी की बची पांच पोजीशन की। छठी पोजीशन पर है तारक मेहता का उल्टा चश्मा। सातंवी पीजोशन पर है आपका द कपिल शर्मा शो। इस बार कपिल के शो की पोजीशन सही में काफी गिर गई है। आठवी पोजीशन पर है दिव्यांका त्रिपाठी का सीरियल ये है मोहब्बतें। नौवीं पोजीशन पर इस बार आया है आपका फेवरेट सीरियल इश्कबाज। यानी इस बार की लिस्ट में एक्टर नकुल मेहता का भी जादू नहीं चल पाया है। वहीं, स्टार प्लस के सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला की पोजीशन पर भारी गिरावट देखने को मिला है। ये सीरियल जहां पहले छठी या सातवीं पोजीशन पर रहता था अब वो दसवी पोजीशन पर बना हुआ है।

यहां देखिए पूरी ऑनलाइन टीआरपी लिस्ट विद पॉइंट

– कसौटी जिंदंगी की 2 – 34.6 पॉइंट
– ये उन दिनों की बात है – 33.0 पॉइंट
– नागिन 3 – 32 . 5 पॉइंट
– इंश्क में मरजावा – 27.7 पॉइंट
– ये रिश्ता क्या कहलाता है – 25.5 पॉइंट
– तारक मेहता का उल्टा चश्मा – 21.2 पॉइंट
– द कपिल शर्मा शो 2 – 19.0 पॉइंट
– ये है मोहब्बते – 18.0 पॉइंट
– इश्कबाज – 12.2 पॉइंट
– कुल्फी कुमार बाजेवाला – 11.2 पॉइंट

यहां देखिए टीवी टीआरपी लिस्ट से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , ,

Leave a Reply